Advertisement

Advertisement

भारत को पाक के खिलाफ विश्व कप 2019 में नहीं खेलना चाहिए


नई दिल्ली, (वेबवार्ता)। क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) के अध्यक्ष सुरेश बाफना ने कहा है कि भारत को इस वर्ष आयोजित होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहिए। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमला का असर क्रिकेट जगत पर भी देखा जा रहा है। बाफना ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इस आतंकी हमले पर कुछ भी खुलकर नहीं बोल रहे हैं, इससे जाहिर होता है कि कहीं ना कहीं वे गलत हैं।

सुरेश बाफना ने कहा कि हम भारतीय सेना और हमारे सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमलों की निंदा करते हैं, बेशक सीसीआई खेल एसोसिएशन हैं लेकिन देश खेल से पहले आता है। सीसीआई चीफ ने आगे कहा कि पाक पीएम इमरान खान को इस मामले में प्रतिक्रिया देनी चाहिए। वो प्रधानमंत्री हैं और उन्हें नहीं लगता है कि इस हमले में पाकिस्तान का हाथ है तो वे खुलकर सामने क्यों नहीं आ रहे हैं। बाफना ने कहा कि लोगों को सच का पता चलना चाहिए, अगर इमरान खान चुप्पी साधे बैठे हैं तो जरूर उनके दामन पर दाग है।

पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद पूरे देश में आक्रोश है। क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया के मुंबई हेडक्वार्टर में लगे इमरान खान के फोटो को भी हटा दिया गया है। आगामी विश्व कप इंग्लैंड में आयोजित होगा। भारत और पाकिस्तान की टीमें वर्ल्ड कप में अब तक छह बार भिड़ी हैं। दोनों टीमें 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में फिर आमने-सामने होंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement