Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India दिनोदिया श्रमजीवी पत्रकार महासंघ की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चुने गए - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 2 February 2019

दिनोदिया श्रमजीवी पत्रकार महासंघ की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चुने गए

                    
   
श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर जिले के वरिष्ठ पत्रकार कैलाश दिनोदिया भारतीय श्रमजीवी पत्रकार महासंघ (आईएफडब्ल्यूजे) की प्रदेश कार्यकारिणी में सदस्य चुने गए है। दिनोदिया को उनके बीते वर्षों में पत्रकार हितों और संगठनों को लेकर किए गए कार्य के प्रति सद्भावना देखते हुए भारतीय श्रमजीवी पत्रकार महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेंद्र सिंह राठौड़ ने उन्हें संगठन की प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल किया है। इसी के साथ ही दिनोदिया को एक और जिम्मेदारी भी सौपी गई है कि वे इस संगठन को श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों में मजबूती प्रदान करते हुए वहां की जिला और तहसील कार्यकारिणी का गठन करेंगे। संगठन से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार अनिल जांदू ने बताया कि दोनों जिलों की कार्यकारिणीयों का गठन कैलाश दिनोदिया के मार्गदर्शन में जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।




No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे