Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India खेलभावना पर अश्विन को लेक्चर देने का बीसीसीआई का कोई इरादा नहीं: अधिकारी - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 27 March 2019

खेलभावना पर अश्विन को लेक्चर देने का बीसीसीआई का कोई इरादा नहीं: अधिकारी


नई दिल्ली (वेबवार्ता)। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक आला अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि आईपीएल मैच में जोस बटलर को मांकड़िंग करके विवाद को जन्म देने वाले आर अश्विन को खेल भावना पर वह बोर्ड कोई लेक्चर नहीं देगा। बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, अश्विन को खेलभावना पर लेक्चर देने का सवाल ही पैदा नहीं होता। उसने जो किया, वह नियमों के दायरे में था। अंपायर और मैच रैफरी वहां थे जिनका काम यह सुनिश्चित करना है कि मैच नियमों के दायरे में खेला जाये।


 उन्होंने कहा, बीसीसीआई इसमें नहीं पड़ना चाहता। जहां तक शेन वार्न का सवाल है तो वह राजस्थान रायल्स के ब्रांड दूत हैं। वह इस मामले में तटस्थ नहीं हैं। आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की मौजूदगी में हुई बैठक में तय किया गया था कि आईपीएल में कोई मांकड़िंग नहीं करेगा। अधिकारी ने कहा, मुझे पता है कि शुक्ला जी किस बैठक की बात कर रहे हैं। वह नया नियम आने से पहले की बात है जिसमें कहा गया है कि मांकड़िंग से पहले बल्लेबाज को चेतावनी देना जरूरी है। उसमें तय किया गया था कि गेंदबाज कम से कम बल्लेबाजों को चेतावनी जरूर देंगे। यह पूछने पर कि क्या धोनी ऐसा करते, उन्होंने कहा, वह ऐसा कभी नहीं करता लेकिन क्या इससे अश्विन गलत हो गया। उसे नियमों की काफी जानकारी है और वह हमेशा खामियों का फायदा उठायेगा। इसमें कुछ नहीं किया जा सकता।


No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे