Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Report Exclusive सूरतगढ़:- कब्जे हटाने गयी थी पालिका दस्ते की टीम लेकिन वहां जो हुआ वो किसी ने नहीं सोचा! - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 31 March 2019

Report Exclusive सूरतगढ़:- कब्जे हटाने गयी थी पालिका दस्ते की टीम लेकिन वहां जो हुआ वो किसी ने नहीं सोचा!


प्रभारी सहित कई जने घायल, मुकदमा दर्ज
सूरतगढ़। सूरतगढ़ में नगरपालिका की ओर से अतिक्रमण हटाने का अभियान शनिवार को भी जारी रहा। क्षेत्र में भू माफिया सक्रिय है। नगरपालिका के अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने वार्ड एक में करीब पच्चीस से ज्यादा अतिक्रमण हटाए। कार्रवाई के दौरान कुछ लोगों ने नगरपालिका कर्मियों पर हमला बोल दिया। इसमें अभियान के प्रभारी के सिर में चोट आई। 


सूचना मिलने पर सिटी पुलिस ने मौके से तीन जनों को पकड़़ा, जबकि दो अन्य फरार हो गए। नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी लालचंद सांखला ने बताया कि शनिवार को पालिका क्षेत्र में हो रहे अतिक्रमण को हटाया जा रहा है। अतिक्रमण निरोधक दस्ते के प्रभारी कालूराम सैन के नेतृत्व में सफाई कर्मी वार्ड एक में अतिक्रमण हटाने गए थे। दोपहर करीब दो बजे वहां पांच छह जनों ने एक अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का विरोध करते हुए दस्ता प्रभारी कालूराम सैन पर हमला बोल दिया तथा उनके सिर में चोट पहुंचाई। 

इस दौरान अन्य सफाई कर्मी भी बाल बाल बच गए। सूचना मिलने पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची। तीन जनों को पुलिस पकडकऱ थाने ले आई जबकि दो अन्य फरार हो गए। शनिवार को हुई कार्रवाई में करीब पच्चीस अतिक्रमण हटाए गए। इस घटनाक्रम के सम्बंध में अधिशाषी अधिकारी लालचंद सांखला की रिपोर्ट पर धन्नाराम नायक, रजनी, संतोष धानक सहित कई जनों पर सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी कालूराम के अलावा निशा और पानीदेवी कर्मियों के भी चोटें आई हैं। 


No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे