Advertisement

Advertisement

घर वाली व बाहर वाली के चक्कर में ऐसा फंसा युवक कि कीटनाशक दवा का सेवन कर कर ली जीवन लीला समाप्त


श्रीगंगानगर। पत्नी को तलाक दिये बिना दूसरी युवती से शादी कर लेने के चक्कर में फंसे एक युवक ने मानसिक रूप से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। करीब 32 वर्षीय यह युवक पांच दिन से अस्पताल में उपचाराधीन था। आज शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। मामला श्रीगंगानगर जिले के केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र के चक 20 जैड का है।


 पुलिस के अनुसार बलदेवराम रामदासिया के पुत्र जसवीर सिंह ने विगत 10 मार्च को कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया था। उसे मिर्जेवाला के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से रैफर कर देने पर परिजन उसे केसरीसिंहपुर के सरकारी अस्पताल में ले आये। आज सुबह उसकी मौत हेा गई। उसके पिता की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की गई है। इसकी जांच कर रहे हवलदार राजेन्द्र ने बताया कि जसवीर सिंह ने अपनी पहली पत्नी के होते लगभग दो-अढ़ाई वर्ष पहले एक अन्य युवती से शादी कर ली थी। 


वह इस युवती के साथ अलग रहने लगा था। उसकी पहली पत्नी अपने दोनों बच्चों के साथ सास-ससुर के पास रहती थी। पहली पत्नी और उसके पीहर वालों ने जसवीर के दूसरी शादी कर लेने पर कड़ा एतराज किया। इस बीच जसवीर का दूसरी पत्नी के साथ भी झगड़ा-फसाद होने लगा, क्योंकि उसने इस युवती को बताया था कि पहली पत्नी से उसका तलाक हो चुका है। वह उसे छोडक़र चली गई थी, लेकिन कुछ अरसा पहले वह मनाकर वापिस ले आया। पुलिस के अनुसार पहली पत्नी को बिना तलाक दिये, दूसरी युवती से शादी कर लेने के इस झमेले और विवाद के कारण जसवीर सिंह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। इसी के चलते उसने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement