Advertisement

Advertisement

Sri GangaNagar - दो मोटरसाइकिलों में भिड़ंत, युवक की मौत


श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर जिले के नई मंडी घड़साना थाना क्षेत्र में आज सुबह दो मोटरसाइकिलों में आमने-सामने की टक्कर हो जाने से एक युवक की मौत हो गई तथा एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि चक 12 एमएलडी के पास सुबह लगभग 10.30 बजे हुए इस हादसे में दोनों घायल युवकों को घड़साना के सरकारी अस्पताल में लाया गया।


 इनमें अर्जुनराम राइका (35) की इलाज के दौरान मौत हो गई। दूसरे युवक गुरमीत सिंह का इलाज चल रहा है। मृतक अर्जुनराम निवासी चक 13 एमएलडी-बी का शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया है। उसके चचेरे भाई शंकरलाल द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर दूसरे मोटरसाइकिल चालक पर लापरवाही बरतने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।


 इस बीच आज सुबह श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में सद्दाम हुसैन (5) पुत्र खुदाबख्श निवासी लक्खूवाली जिला हनुमानगढ़ को गम्भीर घायल अवस्था में भर्ती करवाय गया। पुलिस के अनुसार सद्दाम हुसैन अपने गांव में मोटरसाइकिल की टक्कर लगने से घायल हो गया। इसी तरह हनुमानगढ़ टाऊन-जंक्शन माग्र पर रिलायंस पेट्रोल पम्प के पास मुकेश पुत्र लालचंद निवासी वार्ड नं. 17, हनुमानगढ़ भी एक सडक़ हादसे में घायल हो गया। उसे भी श्रीगंगानगर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement