Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Hanumangarh - होटल में हुए कत्ल का छह माह बाद खुलासा,हरियाणा के दो युवक गिरफ्तार,एक वांछित - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 19 March 2019

Hanumangarh - होटल में हुए कत्ल का छह माह बाद खुलासा,हरियाणा के दो युवक गिरफ्तार,एक वांछित


हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ जिले में भिरानी थाना क्षेत्र में सूरतपुरा में लगभग छह महीने पहले एक होटल मेें चाकू मारकर युवक का कत्ल कर दिये जाने की वारदात का खुलासा हो गया है।

 हरियाणा के दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। कत्ल में शामिल एक और युवक की पहचान हो गई है, जोकि अभी फरार है। आज सोमवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि 18 सितम्बर 2018 की रात को सूरतपुरा में भादरा के एक युवक कृष्ण (23) की हत्या कर दिये जाने और उसके साथी रवि उर्फ राधेश्याम धानक को घायल कर दिये जाने की वारदात में मुकेश पुत्र रामचंद्र जाट निवासी वार्उ नं. 7, मिल गेट के पास हिसार और राजकुमार उर्फ राजू पुत्र रूपलाल गुर्जर निवासी चंदियानी कला तहसील बलाचोर, हाल निवासी वार्ड नं. 7 मिल गेट हिसार को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनका एक साथी संदीप उर्फ रौनाल्डो अभी फरार है। पुलिस के अनुसार भादरा थाना क्षेत्र के गांव आसन का निवासी कृष्ण कुमार तथा रवि उर्फ राधेश्याम धानक 18 सितम्बर की देर शाम को सूरतपुरा में एक होटल पर खाना खाने के लिए गये थे। 



यह दोनों रात पर वही पर ही रुक गये। तडक़े लगभग साढ़े 3 बजे इसी होटल पर आये तीन-चार युवकों का कृष्ण और रवि के साथ चारपाई पर सोने की बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगडे में होटल के कर्मचारियों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान ही कृष्ण और रवि पर उक्त तीन-चार जनों ने चाकू से वार कर दिये। झगड़े में कृष्ण के साथ होटल पर काम करने वाला एक युवक कबीर भी घायल हो गया। दोनों को भादरा अस्पताल में लाया गया, लेकिन तब तक कृष्ण की मौत हो गई थी। कृष्ण के बड़े भाई मनोज की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

 लगभग साढ़े 5 महीने के दौरान पुलिस की दो-तीन टीमों ने हत्यारों का सुराग लगाने के लिए काफी भागदौड़ की। अनेक संदिग्ध मोबाइल फोन का डम्प रिकॉर्ड चैक किया। भादरा से लेकर हिसार तक के विभिन्न मार्गांे पर अनेक जगहों पर लगे सीसी कैमरों की फुटेज को भी चैक किया। पुलिस की सायबर टीम मोबाइल फोन और सीसी कैमरों की फुटेज को खंगालने में लगी रही। इसी माथापच्ची में उक्त तीनों युवक संदेह के घेरे में आये, जिन्हें हरियाणा पुलिस की मदद से घेरने के लिए छापेमारी की गई। इनमें से दो मुकेश और राजकुमार को आज काबू कर लिया गया। संदीप उर्फ रौनाल्डो फरार है।



 पुलिस ने बताया कि यह घटना अकस्मात ही हुई थी। हरियाणा के तीन युवक इस होटल पर रुके थे, जहां उनका पहले से सो रहे कृष्ण और रवि के साथ चारपाई को लेकर झगड़ा हो गया था। पुलिस ने कहा कि संदीप को भी जल्द पकड़ लिये जाने की सम्भावना है। कत्ल की इस गुत्थी को सुलझाने में भिरानी थानाप्रभारी चंद्रभान, हवलदार सुरेन्द्र सिंह, सिपाही विकास कुमार, रिछपाल सिंह, बृजकिशोर की अहम भूमिका रही। इस ब्लाइंड मर्डर केस को खोलने वाली पुलिस टीम को अधिकारियों ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे