Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Sri GangaNagar - ऑनर किलिंग में मां व भाई सहित तीन और गिरफ्तार - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 19 March 2019

Sri GangaNagar - ऑनर किलिंग में मां व भाई सहित तीन और गिरफ्तार


पहले गिरफ्तार तीन भाइयों को जेल भेजा
श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर जिले में अनूपगढ़ थाना क्षेत्र में सीमावर्ती चक 15 ए में दो दिन पूर्व एक युवती की उसके प्रेम प्रसंग को लेकर घर वालों द्वारा ही मारपीट कर व गला घोंटकर मार दिये जाने की सनसनीखेज वारदात में सोमवार को पुलिस ने मां व एक भाई सहित तीन जनों को और गिरफ्तार कर लिया। पूर्व में गिरफ्तार युवती कृष्णा (19) के तीन भाइयों आत्माराम, ओमप्रकाश व अनिल को दो दिन की रिमांड अवधि समाप्त होने पर कोर्ट द्वारा आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 


थानाप्रभारी विजय मीणा ने बताया कि शुक्रवार-शनिवार की रात्रि कृष्णा की हत्या किये जाने मेें उसकी मां समर्थीदेवी, भाई सोहनलाल और पड़ोस का एक युवक शाकू उर्फ जवाहर भी शामिल थे। इनको आज गिरफ्तार कर लिया गया। इन तीनों को कल कोर्ट में पेश किया जायेगा। मृतका कृष्णा के पंाच भाई हैं। घटना की रात उसका पिता कुम्भाराम खेत में पानी लगाने के लिए गया हुआ था, जो कृष्णा का कत्ल कर दिये जाने के बाद घर आया था। उसका एक भाई अलग ढाणी में रहता है, जो उस रात को मां-बाप के घर नहीं आया था। इसलिए यह दोनों फिलहाल शक के घेरे से बाहर हैं। पड़ोसी शाकू उर्फ जवाहर, मृतका का मुंह बोला मामा है।


 थानाध्किारी ने बताया कि इसी शाकू ने ही सबसे पहले कृष्णा के घर वालों को बताया था कि वह किसी लडक़े से मिलती-जुलती है। रात को वह लडक़े से मिलने घर से बाहर जाती है। घटना की रात कृष्णा जब पड़ोस की एक सहेली के साथ दो युवकों से मिलने के लिए गई, तब शाकू ही सबसे ज्यादा सक्रिय था। उसी ने ही रात लगभग 2 बजे कृष्णा के घर लौट आने पर उसके परिवार वालों को उसे सबक सिखाने के लिए उकसाया। इसी कारण तैश में आकर कृष्णा के चार भाइयों ने उसे बुरी तरह से पीटा और गला घोंटकर मार दिया। इस दौरान मां समर्थी देवी भी जाग रही थी, लेकिन वह पुत्रों के आगे बेटी को बचाने में असमर्थ रही। 


No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे