Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India J&K : बडगाम एनकाउंटर में जैश के 2 आतंकी ढेर, 5 जवान घायल - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 29 March 2019

J&K : बडगाम एनकाउंटर में जैश के 2 आतंकी ढेर, 5 जवान घायल


श्रीनगर(जी.एन.एस) जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के परगाम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ प्रारंभ हो गई है। दो से तीन आतंकवादी रिहायशी इलाके में छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के बताए गए हैं।


अभी तक सुरक्षा बलों का ऑपरेशन जारी है। इस एनकाउंटर के दौरान पांच जवान भी घायल हो गए हैं। सुरक्षाबलों को आज सुबह बडगाम में आतंकियों के छिपे होने के समाचार मिलने के बाद सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया। घिरा देखकर आतंकियों ने फायरिंग करना प्रारंभ कर दिया। रिहाइशी इलाका होने के कारण सुरक्षाबलों को मुश्किलों को सामना करना पड़ रहा है।

अब तक दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। इनमें से एक आतंकी विदेशी बताया जा रहा है। मारे गए आतंकियों के पास से अमेरिका की एम4 स्नाइपर राइफल बरामद की गई है। इससे पहले यह अमेरिकी राइफल आतंकी मसूद अजहर के भांजे के एनकाउंटर के बाद बरामद की गई थी। यह एनकाउंटर 2018 में जम्मू-कश्मीर के त्राल में हुआ था।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे