Advertisement

Advertisement

Loksabha Election 2019 - J&K: पाक चाहता है चौकीदार हटे और महामिलावट गठबंधन आ जाए-PMमोदी


जम्मू(जी.एन.एस) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू के अखनूर से रैली कर लोकसभा चुनावों के प्रचार का बिगुल फूंक दिया है। डोगरी भाषा में रैली में भाषण शुरू कर मोदी ने एक बार फिर डुग्गर प्रदेश के लोगों को जीतने का प्रयास किया। उन्होंने अपने भाषण में प्रदेश की तीन पार्टियों को खूब खरी खोटी सुनाई।



 उन्होंने कहा कि कोई भी समस्या रही हो, कश्मीर की हो या कश्मीरी पंडितों की, उसमें इन तीन पार्टियों का खूब हाथ रहा है। यह वंशवाद पर आधारित पार्टियां लोगों के हित से ज्यादा के भले को करने में ज्यादा काम करती रही हैं।

किसी भी देशवासी को वह बात नहीं पसंद जिसके कहने से पाकिस्तान में तालियां बजती हों। अगर आप पाकिस्तान की टीवी देखें तो पता चलता है कि पाकिस्तान में दुआ मांगी जा रही है कि किसी तरह चौकीदार सत्ता से हटे और महामिलावट वाला गठबंधन सत्ता में आ जाए। कांग्रेस के नामदार के गुरू जो कांग्रेस का नीति निर्धारण करते हैं वे बिना किसी संकोच आतंकियों को टीवी पर क्लीन चिट दे रहे हैं। जब गुरू ही ऐसा होगा तो चेले कैसे होंगे और चेले के साथी कैसे होंगे।


मोदी ने कहा कि यह लोग भी कुछ करें पर इनके रास्ते में चौकीदार मजबूती से खड़ा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, नैशनल कान्फ्रेंस हो या फिर पीडीपी इनको हमारे साम्र्थय पर शक है क्योंकि ऐसा काम करने की हिम्मत इनमे नहीं है। इन पार्टियों ने जम्मू के साथ छल किया है। उन्होंने आगे कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकी संगठन हो या उनका समर्थन करने वाले, सबकी नकेल कसी जा रही है और उनकी हितैषी पार्टियों को नींद नहीं आ रही है और यह चौकीदार को गाली देने में लगे हुये हैं।अपने संबोधन में उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या उन्हें चौकीदार पर विश्वास है, अगर है तो फिर यकीन मानिये कि महामिलवाटी सरकार को महागिरावट तय है। उन्होंने सीमा पार आतंकी संगठनों को सन्देश दिया कि वे कान खोलकर सुन लें कि भारत के विरूद्ध और सुरक्षा के खिलाफ उठाया गया कोई भी कदम भारी पड़ेगा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement