Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India किसानों ने की ऐसी पैंतरेबाजी की पुलिस भी खा गयी चकमा! - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 24 March 2019

किसानों ने की ऐसी पैंतरेबाजी की पुलिस भी खा गयी चकमा!


किसानों ने आज खूब पैंतरेबाजी दिखाई। सिंह सभा गुरुद्वारा में जब बैठक चल रही थी तो उस पर खुफिया पुलिसकर्मियों की पूरी नजर थी। वे भी पैंतरेबाजी को भांप नहीं पाये। बैठक के बाद किसानों का जिला कलक्ट्रेट जाकर कलक्टर को ज्ञापन देने का कार्यक्रम था। आज अवकाश होते हुए भी कलक्ट्रेट में  काफी अधिकारी और कर्मचारी लोकसभा चुनाव के कारण ड्यूटी पर थे।


लिहाजा कलक्ट्रेट पर काफी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई। एक डीएसपी और चार इंस्पेक्टरों की अगुवाई में सौ से अधिक पुलिसकर्मी लगाये गये। यह जाब्ता कलक्ट्रेट पर लगा रह गया। दूसरी तरफ किसान बैठक खत्म करते ही कलक्ट्रेट की बजाय सीधे जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय मोती पैलेस को कूच कर गये। किसानों के वहां पहुंचने का पता चलते ही डीएसपी इस्माइल खां अपने साथ पुरानी आबादी थानाप्रभारी दिगपाल सिंह व सदर थानाप्रभारी राजेश सिहाग सहित अनेक पुलिसकर्मियों को लेकर पैलेस की तरफ दौड़े। पुलिस के वहां पहुंचते किसान भी आ गये और नारे लगाने लगे। इस तरह पुलिस को आनन-फानन में यहां व्यवस्था बनानी पड़ी। मंत्री के वहां से चले जाने के बाद कलक्ट्रेट से सुरक्षाकर्मी हटा दिये गये।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे