Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India लोहा गरम है मार दो हथोडा आतंकी मसूद का काम तमाम करे देश को सुकून मिलेंगा…! - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 2 March 2019

लोहा गरम है मार दो हथोडा आतंकी मसूद का काम तमाम करे देश को सुकून मिलेंगा…!


(जी.एन.एस) भारत के 40 से ज्यादा जवानो को आतंकी हमले में शहीद करनेवाले जैश–ए-मोहम्मद के सरगना और चीन जिसे आतंकी मानने को तैयार नहीं ऐसे खूंखार आतंकी मसूद अज़हर का आखिर पता चल गया। पाकिस्तान के विदेश मंत्रीमहमूद कुरैशी ने एक टीवी साक्षत्कार में जाहिर कर दिया की मसूद पाकिस्तान में ही है और इतना बीमार है की घर से बाहर तक नहीं निकल सकता। अब तक पाकिस्तान इस बात को लेकर भारत और दुनिया को गुमराह करता रहा की मसूद हमारे यहाँ नहीं है। 


अब जब की पाकिस्तान के विदेश मंत्री ही उसकी जानकारी दे रहे है तो भारत उस पर ओर दबाव लाकर उस तक पहुँच सकता है। भारत में कई निर्दोष लोगो की हत्या करने में इस आतंकी का ही हाथ है और भारत ने भी कई सबूत देश और दुनिया को दिए की मसूद के आतंकियों ने कितने निर्दोष लोगो की हत्या की है। यह वही मसूद है जिसे अटलजी की सरकार ने भारत के 135 मुसफारो के बदले में जिन्दा छोड़ना पड़ा था। भारत कब से इसके पीछे है उसका ठिकाना ढूढने के लिए। आखिर अब ये तय है की आतंकी मसूद पाकिस्तान में ही है तब देर किस बात की..? लोहा गरम है मार दो हथोडा…!


भारत ने पाकिस्तान के घर में घुस कर 300 से ज्यादा आतंकियो का खात्मा करने के बाद वित्तमंत्री अरुण जेटलीजी ने देश को भरोसा दिलाया की यदि अमरीका लादेन को पाकिस्तान में उसके घर में घुस कर मार सकता है तो भारत क्यों नहीं…? कुछ भी संभव है। जेटलीजी के ब्यान से भारत का सर ओर ऊँचा हो गया। जिस तरह से भारत ने पाकिस्तान की छाती पर पैर रख कर उसके 300 से ज्यादा आतंकी मार गिराये ऐसे ही अब भारत फिर एक बार पाकिस्तान पर दबाव लाकर आतंकी मसूद तक पहुचने का रास्ता बनाये बाकी का काम भारत की जांबांज सेना के कमांडो पूरा करेंगे। जेटलीजी ने सही फरमाया की लादेन ने अमरीका में आतंकी हमला किया अमरीका ने उसे ठिकाने लगा दिया। आतंकी मसूद ने भी भारत पर हमला कर हमारे 40 से ज्यादा जवानो की जान ली तो भारत भी मसूद को उसके सही और अंतिम ठिकाने पर पहुंचा सकता है।


ऐसी कार्यवाही में माहिर इजरायल देश भारत का पुराना दोस्त है। इज़रायल ने तेल अवीव से हजारो किमी दूर एंटोबी एयरपोर्ट पर हमला कर अपने कई नागरिको को जिन्दा वह से ले आने में सफल रहा था। इज़राइल की ख़ुफ़िया एजन्सी मोसुद का भी भारत उपयोग कर आतंकी मसूद को उसके घर में ही घुस कर उसके कए की सजा देने का मौका गंवाना नहीं चाहिए। क्योंकि पाकिस्तान ने पहलीबार भारत के दबाव में आकर ये माना की आतंकी मसूद उसके ही देश में है और उसकी हालत कैसी है। इससे बढ़िया मौका भारत के लिए ओर क्या हो सकता है। भारत यदि ऐसा कदम लेता लेता है तो अमरीका समेत सभी देश इस आतंकी को पूरा करने में भारत को साथ देंगा। भारत को अपनी रक्षा करने का पुरे पूरा हक्क है ये अमरीका भी मान चूका है ऐसे में सभी का साथ लेकर भारत एक ऐसी मिसाल कायम करे मसूद को उसके सही ठिकाने पर लगाने के बाद कोई नया मसूद भारत की ओर आँख उठा कर देखने की जुर्रुत नहीं करेंगा। क्योंकि नए भारत में आतंकवाद को कोई स्थान नहीं। और उसकी शुरुआत आतंकी मसूद की बलि के साथ हो….! जेटलीजी, सौगंद है आपको मा भारती का शीश झुकने न पाये….सौगंद है आपको आतंकी मसुद भागने न पाये…!!!

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे