Advertisement

Advertisement

Report Exclusive हनुमानगढ़:- जंक्शन नगीना मार्ग स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल में प्रागंण में सांस्कृतिक व ग्रेजुएशन डे कार्यक्रम आयोजित


हनुमानगढ़। जंक्शन नगीना मार्ग स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल में प्रागंण में शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम व कक्षा नर्सरी से कक्षा दुसरी तक के बच्चों को ग्रेजुएशन डे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजसेवी डॉ. सुमन चावला, डॉ. कृष्णा पारीक थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता डीएवी विद्यालय की मासूमा सिंघा व प्रधानाध्यापक मुकेश चंद उनियाल ने की।


 कार्यक्रम की शुरूवात अतिथियों द्वारा मां सरस्वती के समक्ष द्वीप प्रज्जवलित कर की गई। कार्यक्र म में नन्हे मुन्ने बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अतिथियों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में कक्षा तीसरी से सातवीं तक का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया व पारितोषिक वितरित किया गया। 


कक्षा आठवीं के बच्चों को भी विदाई दी गई। समारोह के समापन पर आये हुये अतिथियों व अभिभावकजनों का अतिथियों द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया गया। अंत में विद्यार्थियों का मनोबल बढाते हुये प्रधानायापक ने कहा कि जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिये प्रत्येक को दृढ निश्चय होना चाहिए, जिससे की एक लक्ष्य निर्धारित किया जा सके जिससे कि वह लक्ष्य प्राप्त किया जा सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement