Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Report Exclusive:- श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ मार्ग पर रात को ही वारदात,सामान से लदा कैंटर छीना,दो काबू - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 31 March 2019

Report Exclusive:- श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ मार्ग पर रात को ही वारदात,सामान से लदा कैंटर छीना,दो काबू


श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ मार्ग पर मोरजंड खारी गांव के पास शुक्रवार-शनिवार की रात को बोलेरो गाड़ी में आए चार-पांच व्यक्तियों ने सामान से लदे हुए एक कैंटर को उसके ड्राइवर समेत अगवा कर लिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने पीछा करते हुए कैंटर को हरियाणा के सिरसा जिले में मत्तुवाला गांव में  ड्राइवर सहित कैंटर को सकुशल बरामद कर लिया। इस कैंटर को छीन ले जाने के आरोप में दो जनों को काबू किया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस कैंटर में पनीर बनाने की फैक्ट्री का सामान लदा हुआ था। यह कैंटर हनुमानगढ़ से श्रीगंगानगर आ रहा था। रात लगभग 1 बजे मोरजंड खारी गांव के पास एक बोलेरो गाड़ी में आए चार-पांच व्यक्तियों ने कैंटर को रुकवाया और उसके चालक को जबरदस्ती अपने साथ हरियाणा ले गए। इस वारदात की सूचना मिलने पर सादुलशहर थाना की पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने बताया कि कैंटर को सिरसा जिले में मत्तुवाला गांव से बरामद किया गया है। इसका ड्राइवर भी सकुशल मिल गया है। इस संबंध में मत्तुवाला निवासी राजेंद्र सिहाग तथा सिरसा जिले में ही बणी गांव के निवासी सुधीर शर्मा से पूछताछ की जा रही है।


 इस घटना के संबंध में श्रीगंगानगर में चक तीन ई छोटी में गली नंबर 3 निवासी जतिन पुत्र विनोद अरोड़ा द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर धारा 382 और 365 में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार जतिन के पिता विनोद की हनुमानगढ़ में पनीर बनाने की फैक्ट्री थी।लगभग 2 महीने पहले विनोद का निधन हो गया। उसका 17-18 वर्षीय पुत्र जतिन इस फैक्ट्री को संभाल नहीं पाया। लिहाजा उन्होंने फैक्ट्री को बंद करने का निर्णय कर लिया। जतिन कल शुक्रवार को अपने चाचा अमित के साथ हनुमानगढ़ गया और फैक्ट्री का सारा सामान किराए पर किए हुए कैंटर पर लदवा कर श्रीगंगानगर को रवाना हो गया। पुलिस ने बताया कि राजेंद्र सिहाग और सुधीर शर्मा फैक्ट्री को दूध की सप्लाई करते थे। इनका कहना है कि उनके दूध की सप्लाई के लगभग 90 हजार विनोद की तरफ बकाया थे। 


शुक्रवार देर शाम को जब फैक्ट्री का सामान कैंटर पर लादकर जतिन और उसके चाचा अमित श्रीगंगानगर को रवाना हुए तब हनुमानगढ़ में ही राजेंद्र और सुधीर ने उन्हें रोक लिया।अपने बकाया रुपए रुपयों की मांग की। पुलिस के अनुसार इन दोनों ने रुपए बाद में कह देने का कह कर  कैंटर लेकर रवाना हो गए लेकिन फिर राजेंद्र और सुधीर अपने साथ तीन-चार और व्यक्तियों को लेकर बोलेरो गाड़ी से पीछा करते हुए आ गए। मोरजंड खारी के पास उन्होंने कैंटर का चालक वीरेंद्र निवासी चूनावढ सहित अपहरण कर लिया। सादुलशहर पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले का पता चलने पर आज सुबह मत्तुवाला गांव से कैंटर  और वीरेंद्र को बरामद करते हुए राजेंद्र एवं सुधीर को पकड़ लिया।अभी इनसे पूछताछ चल रही है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे