Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Churu :- युवक व किशोरी घायल, दुष्कर्म का भी आरोप - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 14 March 2019

Churu :- युवक व किशोरी घायल, दुष्कर्म का भी आरोप


किशोरी को भगाकर ले जाते कार दुर्घटनाग्रस्त
Churu। चूरू जिले में तारानगर थाना क्षेत्र में एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें सवार युवक व एक किशोरी घायल हो गये। पुलिस ने जब इस हादसे की जांच-पड़ताल शुरू की तो नया ही मामला सामने आया। पुलिस के अनुसार कार में सवार किशोरी कथित रूप से अपहृत की हुई थी। 


कस्बे का ही एक युवक यश अग्रवाल इस किशोरी को उसके घर से अगवा कर ले गया था। उसके साथ दुष्कर्म करने का भी आरोप है। किशोरी की मां ने बीती रात थाने में रिपेार्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि वह अपनी रिश्तेदारी में मलसीसर, झुंझुनू गई हुई थी। पीछे घर में पति, पुत्र और पुत्री थे। मंगलवार बड़े तडक़े उसकी 15 वर्षीय पुत्री को यश अग्रवाल बहला-फुसलाकर भगा ले गया।


 उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर कार को लापरवाही से चलाया और दुर्घटना कर दी, जिसमें उसकी पुत्री घायल हो गई। जानकारी के अनुसार यश अग्रवाल के भी चोटें आई हैं। दोनों उपचाराधीन है। यश पर अपहरण, दुष्कर्म और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे