Advertisement

Advertisement

विजय उन्माद में भारत ये न भूले की पाकिस्तान को अभी आतंकी राष्ट्र घोषित करवाना है..!


(जी.एन.एस) पूरे देश ने मिग-२१ के पायलट अभिनंदन वर्धमान का वीर नायक की तरह सुस्वागतम किया। पाकिस्तान के लड़ाकू विमान का पीछा कर पाकिस्तान की हद में जा पहुंचे भारत के मिग-21 विमान के जाबांज पायलट अभिनंदन वर्धमान को पाकिस्तान की हद में उतरना पड़ा। उनके साथ वहाँ के स्थानीय लोगो ने बदसलूकी भी की। जो नहीं होनी थी। आखिर भारत ने अपने इस जांबांज पायलट को सहीसलामत पाकिस्तान से छुडवाने में सफलता प्राप्त की। पाकिस्तान ने भारत पर मिसाइल दागी उसके सबूत भी भारत के सेना ने मिडिया के माध्यम से देश और दुनिया को दिखाये। पाकिस्तान ने ऍफ़ -16 विमान से भारत की ओर मिसाइल दागी थी लेकिन भारत को कोई नुकशान नहीं हुवा। पाकिस्तान ने कहा था की उसने भारत पर कोई मिसाइल नहीं फेंकी गई ऐसी घोषणा के जवाब में सेना ने दागी मिसाइल के टुकड़े दिखाये। हकीकत में भारत ने पाकिस्तान को जो नुकशान पहुंचाया पुलवामा का बदला लेने के लिए उसकी जानकारी देश को दी जाय तो भारत ओर ज्यादा सर उंचा रख कर उसे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ज्यादा बेनकाब कर सकता है।


भारत में युध्ध का उन्मांद छाया हुवा है। जो धीरे धीरे कम होता जायेंगा। पायलट की वापसी भी हो चुकी होंगी। लेकिन पाकिस्तान को सबक सिखाने का भारत ने जो तय किया है, प्रण लिया है, पाकिस्तान को अंतर राष्ट्रीय स्तर पर अलग थलग करना, उस पर ऐसा दबाव बनाये रखना की वह आतंकवाद को पाले नहीं-पोषे नहीं और जिसने पुलवामा हमला कर भारत के 44 जवानो को शहीद किये उस आतंकी मसूद अज़हर को भारत को सौंपे ताकि भारत उसे उसके किये की सजा दे सके। भारत और भारत को मोदी सरकार इसमें जरा भी ढील न बरते। और खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी ने कहा की अभी तो पायलट प्रोजेक्ट पूरा हुवा है रियल अभी बाकी है। प्रधानमंत्रीजी ने सही कहा। अभी तो ये ट्रेलर है पाकिस्तान की आतंकी की पूरी पिक्चर अभी बाकी है। आम चुनाव को टाला जा सकता है तो वह भी टाल कर पाकिस्तान के खिलाफ शुरू की गई कार्यवाही को उसके अंजाम तक ले जाकर भारत जीरो टोलेरंस की अपनी निति को बनाये रखे।

पाकिस्तान को चारो ओर से घेरकर भारत को पाकिस्तान प्रेरित आतंक से अपने आप को सुरक्षित रखने का ऐसा मौका बार बार नहीं मिलेंगा। भारत के 44 जवानों को शहीद कर पाकिस्तान ने जो बड़ी गलती की है उसे उसकी बड़ी सजा दिलवाने का काम भारत आधे से न छोड़े और जैसे भारत के जांबांज पायलट को सकुशल छुड्वाया वैसे ही पाकिस्तान मसूद अज़हर को भी वाघा बोर्डर पर भारत को सौंपे ऐसे उसके हालात करने होंगे। ताकि मसूद को भारत लाकर भारत के निर्दोष लोगो को और 44 जवानों की जान लेने के अपराध में मसूद को उसके किये की सजा देकर उसे फांसी के फंदे पर चढ़ाकर भारत पाकिस्तान और उसके मित्र राष्ट्र को ये संदेशा दे सके की भारत किसी को छेड़ता नहीं और जो भारत को छेड़े भारत उसे छोड़ता नहीं। मसूद को सजा देकर मोदीजी अटलजी को जिन पारिस्थितियों में इस आतंकी को छोड़ना मजबूर होना पड़ा उसका बदला भी लेकर अटलजी की आत्मा को शान्ति दे सकेंगे। पाकिस्तान मान गया, पाकिस्तान झुक गया ऐसा मान कर भारत ने उसे घेराबंदी में रखने की कोशिशे छोड़ दी और भारत ने बदला ले लिया सब काम पूरा हो गया और जयमाला पहन कर भारत शांत बैठे रहेंगा तो ये भारत की सब से बड़ी गलती हो सकती है। मोदीजी, पायलट प्रोजेक्ट के बाद सांप को जिन्दा न छोड़े। वह फिर से डंख मारेंगा। ऐसे जहरीले सांप को पैरों तले कुचलना ही एक मात्र आखरी उपाय है। उठाइये लोह पुरुष की तरह लोहे के पैर और कुचल कर रख दो इस सांप को और उसके संपोलो को जो भारत में छिप कर उसे साथ देते है….!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement