Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India एस.एस.एम. स्कूल के बच्चों ने समेजा पूलिस थाने का भ्रमण किया। - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 31 August 2019

एस.एस.एम. स्कूल के बच्चों ने समेजा पूलिस थाने का भ्रमण किया।

समेजा कोठी।(सतवीर सिह मेहरा)आज एस.एस.एम. स्कूल के बच्चों को पूलिस थाना समेजा कोठी का भ्रमण करवाया गया।स्कूली बच्चों को पूलिस कर्मचारीयों ने ट्रेफिक नियमों की जानकारी दी जिसके तहत स्टेट हाईवे पर बच्चों ने बिना हेलमेट वाले मोटरसाईकल चालक,दो से अधिक सवारी युक्त चालक,बिना सीट बेल्ट वाले वाहनों को रोककर गांधीवादी तरीके से गुलाब का फुल देकर नियमों का पालन करने की नसीहत दी।बच्चों को पुलिस की कार्यप्रणाली के बारे में थाना अधिकारी ने जानकारी दी।

पुलिस स्टाफ ने बच्चों को पिस्टल,बंदूक,गन की जानकारी दी।वही बच्चों को बायरलैस के सिस्टम के बारे में भी अवगत करवाया गया।बच्चों को नशे प्रति पूलिस ने जागृत किया बच्चों को बताया की नशा करने वाले को एकबार जरूर नशे के दुषप्रभाव बताये।  एस.एस.एम स्कूल के मालिक अमन बराड़ मय स्टाफ बच्चों के साथ रहे।बच्चों ने पूलिस थाने का भ्रमण कर प्रसन्नता व्यक्त की।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे