Advertisement

Advertisement

नेहरा नगर में 16 लाख की सड़क का शिलान्यास

नेहरा नगर में 16 लाख की सड़क का शिलान्यास
पूरे क्षेत्र का होगा सर्वांगीण विकासः- विधायक श्री गौड़
श्रीगंगानगर। गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि गंगानगर शहर के प्रत्येक वार्डों के साथ-साथ विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में विकास के कार्य तेज गति से करवाये जायेंगे। आमजन की भावनाओं एवं उनकी आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए निर्माण व विकास कार्य करवाये जायेगें।
श्री गौड़ श्रीगंगानगर शहर के नेहरा नगर में 16 लाख रूपये की राशि से बनने वाली सीसी सड़क के शिलान्यास कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि विधायक क्षेत्र विकास योजना के तहत सड़क का निर्माण नगरविकास न्यास द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शहर के विकास के लिये आर्थिक संसाधनों की कोई कमी नही है।
विधायक श्री गौड़ ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आईजीएनपी के सुदृढ़ीकरण के लिये बहुत बड़ी राशि स्वीकृत की है। इससे पूर्व गंगनहर के लिये भी राशि दी गई थी। गंगनहर के पंजाब क्षेत्र के फीडर के मरम्मत का कार्य भी करवाया जायेगा, जिससे इस क्षेत्र के किसानों को पूरा पानी मिले। मुख्य नहरों के साथ- साथ छोटी नहर वितरिकाओं व कच्चे खालों को पक्का करने का कार्य भी करवाया जा रहा है।
इस अवसर पर पार्षद श्रीमती कमला बिश्नोई, श्री बनवारी लाल, श्री हेमराज चैधरी, श्री महेन्द्र बंसल, श्री पदम कौशिक व पवन गोतम सहित गणमान्य नागरिक व नेहरा नगर के निवासी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement