Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India समेजा में विकास की गंगा बहा दूंगी-मीरा देवी - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 13 January 2020

समेजा में विकास की गंगा बहा दूंगी-मीरा देवी

समेजा कोठी।(सतवीर सिह मेहरा) राजस्थान में सरपंची चुनाव का जोश जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा हैं परवान चढ़ रहा हैं।समेजा पंचायत से चार महिलाए चुनाव मैदान में हैं।समेजा में महिला सीट होने से महिलाए काफी उत्साहित हैं। रविवार को चुनाव प्रचार करते हुए समेजा पंचायत प्रत्याशी मीरा देवी ने सभा की,सभा में मीरा देवी ने कहा की मेरे को अबकी बार सरपंच बनने का सब मौका दे।आपकी हर बात पर खरी ऊतरने का भरसक प्रयास करूगी।मीरा देवी की जन सभा में पंचायत में भ्रष्टाचार पर लगाम,गरीबों को मकान की बात कही।मीरा देवी ने कहा की समेजा में हर घर शौचालय बनवाना मेरा लक्ष्य रहेगा।उन्होंने कहा की मेरे पास न जमीन हैं न पैसा में गरीब लोगों की समस्या को समझती हू की वह कैसे अपना जीवन यापन करते हैं इसलिए में हमेशा उनके दुख सुख में साथ रहूंगी।मीरा देवी ने कहा की ॊमेजा पंचायत में विकास करवाकर कीचड़ से मुक्ती दिलवाने का काम प्राथमिकता से करूगी। मीरा देवी की सभा में कहा गया की वार्ड 13 में में शौचालय व अन्य मुलभुत सुविधा देने का भरसक प्रयास करूगी।सभा में मीरा देवी के पक्ष में काफी महिलाओं ने उपस्थिति दर्ज करवाई।समर्थको ने मीरा देवी को लड्डओं से तौला।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे