Advertisement

Advertisement

आमजन के लिए उपलब्ध गंगानगर शुगर मिल का हैण्ड सेनेटाइजर दुकानदार, चिकित्सालय, केमिस्ट विक्रेता कम से कम एक केस हैण्ड सेनेटाइजर क्रय कर सकते है

आमजन के लिए उपलब्ध गंगानगर शुगर मिल का हैण्ड सेनेटाइजर
श्रीगंगानगर, । जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद एम. नकाते ने बताया कि कोविड-19 के दौरान संक्रमण एवं बचाव के लिए राजस्थान राज्य शुगर मिल गंगागनर द्वारा हैण्ड सेनेटाइजर का उत्पादन किया जा रहा है। इसे आमजन अपने उपयोग के लिए क्रय कर सकते है। 
शुगर मिल द्वारा निर्मित हैण्ड सेनेटाइजर की एक शिशी आमजन को 50 रूपये में जीएसटी सहित प्राप्त होगी। जिले के मेडिकल स्टोर संचालक, व रिटेल व्यापारी, क्रय कर आमजन को हैण्ड सेनेटाइजर का विक्रय कर सकेंगे। जिला कलक्टर ने कहा कि कोई भी विक्रेता निर्धारित राशि से अधिक राशि पर हैण्ड सेनेटाइजर का विक्रय करते पाया गया तो उसे दुबारा मिल द्वारा आपूर्ति नही की जाएगी।
राजस्थान शुगर मिल के सीनियर कैमिस्ट श्री सुधीर कुमार ने बताया कि श्रीगंगानगर शहर में 410 केस हैण्ड सेनेटाइजर रीको व बाईपास स्थित आरएसजीएसएम डिपो पर उपलब्ध है। इसी प्रकार करणपुर के लिए 194, अनूपगढ 150, रायसिंहनगर 196, पदमपुर 120 तथा सूरतगढ आरएसजीएसएम  डिपों पर हैण्ड सेनेटाइजर उपलब्ध है। कोई भी दुकानदार, चिकित्सालय, केमिस्ट विक्रेता कम से कम एक केस हैण्ड सेनेटाइजर क्रय कर सकते है। एक केस में 48 शिशी हैण्ड सेनेटाइजर है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement