Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India BSNL टावर हफ्ते भर से पड़ा बन्द,उपभोक्ताओं को हो रही खासा परेशानी,डिपार्टमेंट सोया कुम्भकर्णी नींद - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 31 May 2020

BSNL टावर हफ्ते भर से पड़ा बन्द,उपभोक्ताओं को हो रही खासा परेशानी,डिपार्टमेंट सोया कुम्भकर्णी नींद


हनुमानगढ़ । जिले के लगते नजदीकी गाँव धोलीपाल में 7-8 दिनों से BSNL नेटवर्क में बाधा आ रही है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि बीएसएनल का ये टॉवर पिछले एक हफ्ते से खराब पड़ा है। 

यहां न तो कोई आता है और न ही कोई सुध लेता है। एक हफ्ते से बीएसएनल के उपभोक्ता परेशान हो रहे है।  BSNL नेटवर्क बिल्कुल भी काम नहीं कर रहा है। जानकारी के अनुसार गाँव में लगभग 500 से भी अधिक BSNL उपभोक्ता है।  जो 7-8 दिनों से बहुत ज्यादा परेशान है। इतना ही नहीं इनके नजदीकी गांव माणुका, किकरवाली, 8DLP, पिलाणिया वाली ढाणी व सम्पतनगर के उपभोक्ता भी इसी टॉवर के नीचे आते है

 जिसके चलते सभी उपभोक्ता परेशान है। इन गाँवों में भी BSNL नेटवर्क की समस्या आ रही है। इस ओर BSNL कर्मचारी बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। इस कारण BSNL उपक्ताओं में रोष है। 

उपक्ताओं का यह भी कहना है कि यह परेशानी पहली बार नहीं इससे पहले हजारों बार आ चुकी है। जिससे उपभोक्ता बार -बार परेशान होते रहते हैं। उपभोक्ताओं कि माँग है कि इस परेशानी का हल जल्द से जल्द किया जाये।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे