Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India कोरोना काल मे सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी,आक्रोशित लोग जा पहुंचे थाने - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 31 May 2020

कोरोना काल मे सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी,आक्रोशित लोग जा पहुंचे थाने


केसरीसिंहपुर| सोशल मीडिया में वार्ड के लोगो के खिलाफ की गई टिपणी से नाराज वार्ड 7 के वासियो ने थाना में रोष प्रकट करते हुए अभद्र भाषा का उपयोग करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की रिपोर्ट थानाधिकारी को देते हुए कार्यवाही की मांग की । इस सम्बंध में वार्ड के कामरेड सोहन सिंह मंडेर ने बताया कि केसरी समाचार यूट्यूब चैनल में एंकर राजू सचदेवा ने थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार पुनिया से साक्षात्कार को अपने चैनल में प्रसारित किया । 

जिसमें उसने वार्ड सात के लोगो को चोर  बताया है । उसमें कहा कि "वार्ड नम्बर 7 धक्का बस्ती जो कि मैं ये कहूंगा कि पूरे जिले में चोरों के नाम से मशहूर है जहां भी चोरी होती है ।" कहा है । जो कि वार्ड को इस तरह कह कर लोगो की भावनाओ के साथ खिलवाड़ किया है । इससे उनके मान सम्मान को ठेस पहुंची है । उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग रखी । 

इस दौरान वार्ड के नरेंद्र बराड़ बिल्लू, पूर्व पार्षद मास्टर भिंया राम, देव कुमार, गगन मंडेर, जय नारायण, विनोद कुमार, अवतार सिंह, पवन कुमार जन सुधार समिति संयोजक पुलकित शर्मा व मनप्रीत हीर भी मौजूद रहे । उधर अम्बेडकर नवयुवक संघ के नगर अध्यक्ष पवन सुर्लिया ने वार्डवासियों के आंदोलन का समर्थन किया है । वही टिपण्णी करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की । व आंदोलन में हरसम्भव सहयोग की बात कही ।  

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे