Advertisement

Advertisement

Hanumangarh Corona News : जंक्शन के सुरेशिया इलाके में मिला कोरोना पॉजिटिव



जंक्शन के सुरेशिया इलाके में मिला कोरोना पॉजिटिव

हनुमानगढ़। जंक्शन के सुरेशिया इलाके के वार्ड नं 60 में सोमवार को 1 कोरोना पोजिटिव मिला है। जिले का ये 12 वां कोरोना पोजिटिव है। पीएमओ डॉ एमपी शर्मा और मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ शंकर सोनी ने बताया कि कोरोना पोजिटिव व्यक्ति दिल्ली पुलिस का कार्मिक है।

 17 अप्रैल को ये व्यक्ति दिल्ली गया था और 6 मई को वापस हनुमानगढ़ लौटा था। 6 मई को ही चिकित्सा विभाग की रैपिड रस्पोंस टीम (आरआरटी) ने इसे ट्रेस आउट कर लिया था और 7 मई को इसका सैंपल लेकर बीकानेर भी भेज दिया था। जिसका रिजल्ट 9 मई को रिपीट एडवाइज के रूप में आया। लिहाजा 10 मई को इस व्यक्ति का सैंपल दुबारा लेकर बीकानेर भेजा गया। जिसका रिजल्ट सोमवार को देर रात पोजिटिव आया। मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ शंकर सोनी ने बताया कि पोजिटिव आए व्यक्ति के घर में उसकी पत्नी और मां है। 

खास बात ये कि व्यक्ति के दिल्ली से आते ही मेडिकल टीम द्वारा ट्रेसआउट करने के चलते इसे होम क्वारेंटाइन कर दिया गया था। लिहाजा इससे संक्रमण फैलने की संभावना काफी कम है। जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन के निर्देश पर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर हैं और संबंधित क्षेत्र में कर्फ्यू लगाने की तैयारी कर रहे हैं।

 गौरतलब है कि ये जिले का 12 वां कोरोना पोजिटिव है। इससे पहले 11 कोरोना पोजिटिव पूरी तरह से ठीक होकर घर जा चुके हैं। जिले में अब तक कुल 2061 सैंपल बीकानेर भेजे जा चुके हैं। जिसमें से कुल 12 पोजिटिव केस आ चुके हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement