Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Nohar-नोहर विधायक अमित चाचाण के प्रयास से रसलना वितरिका की टेल पर पहुँचा पानी - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 21 May 2020

Nohar-नोहर विधायक अमित चाचाण के प्रयास से रसलना वितरिका की टेल पर पहुँचा पानी

नोहर (प्रदीप शर्मा)नोहर, 21 मई। कोरोना काल के संकट के इस दौर में भी विधायक अमित चाचाण  क्षेत्र के किसानों को पूरा सिंचाई पानी मिले इसके लिए निरंतर प्रयासरत है। विधायक अमित चाचाण पिछलें तीन दिनों से निरंतर  नहरों का दौरा कर रहे है। बुधवार पूरी रात्रि विधायक अमित चाचाण नहरों कि गश्त पर रहे। इस दौरान सिंचाई विभाग के अधिकारी भी साथ थे। वर्ततान में रासलाना वितरिका नहर का रेगुलेशन चल रहा है। रेगुलेशन के दौरान क्षेत्र के किसानों को पूरा सिंचाई पानी मिले इसके लिए विधायक अमित चाचाण निरंतर जुटे हुये है। नहरों के निरीक्षण के दौरान कई जगह पानी चोरी कि घटनाए सामने आई। अनेक जगह नहरों में कचरा व पेड़ो की टहनिया आदि पड़े होने के कारण विधायक ने मौके पर खड़े रहकर उन्हें नहर से बाहर निकलवाया। विधायक अमित चाचाण ने मौके पर अधिकारियों को निरंतर नहरों कि गश्त करने के निर्देश दिये। विधायक अमित चाचाण ने सिंचाई पानी चोरी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करते हुए मुकदमें दर्ज करने की बात कही। उन्होंने कहा कि सिंचाई पानी चोरी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही कि जायेगी। इसके अलावा विधायक ने जिला पुलिस अधीक्षक से दूरभाष पर बात कर नहरों कि वॉचिंग के दौरान सिंचाई अधिकारियों के साथ आरएसी के जवान उपलब्ध करवाने को कहा। बुधवार को विधायक पूरी रात रसलाना वितरिका की माइनरों के दौरे पर रहे । । इस अवसर पर जेईएन अमरसिंह, कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष सोहन ढि़ल, लोकेश सैनी, नियामत अली आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे