Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India NOHAR/भूकरका मैं बांधे परिंडे पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष सोहन ढ़ील ने - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 11 May 2020

NOHAR/भूकरका मैं बांधे परिंडे पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष सोहन ढ़ील ने

नोहर, 10 मई। (प्रदीप शर्मानिकटवर्ती गांव भूकरका में गर्मी के मौसम को देखते हुए  ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष  सोहन ढि़ल के नेतृत्व में पेड़ों पर परिण्डे बांधे गये। ताकि इस गर्मी के मौसम में बेजूबान पक्षी अपनी प्यास बुझा सके। रविवार को गांव के स्कूल में पेड़ो पर पानी के परिंडे बांधे गए। इस अवसर पर एडवोकेट ओमप्रकाश सुथार, व्यख्याता नरेश आर्य , सुमेर सिंह, पीटीआई जयप्रकाश वालिया , शिवकुमार  शर्मा, जयवीर सिंह, मोडूराम ने पेड़ो पर परिण्डे बांधे। परिण्डे बांधने के बाद नित्य इन परिण्डों में जल भरने व इनकी सार-संभाल का का संकल्प लिया गया। सोहन ढि़ल ने बताया कि गर्मी के मौसम में जहां मनुष्य को पानी की निंतात आवश्यकता होती है। ऐसे में हमारा नैतिक कर्तव्य बनता है कि हम बेजूबान पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था करे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे