Advertisement

Advertisement

nohr-काशी राम गोदारा ने किसानों के मुददे पर दिया ज्ञापन

भाजपा प्रदेश मंत्री काशीराम के गोदारा के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने विभिन्न मुद्दों पर  की लंबी वार्ता व सौंपा ज्ञापन।
नोहर (प्रदीप शर्मा)
कल दिनांक 16  मई 2020 को भाजपा प्रदेश मंत्री काशीराम गोदारा ने उपखण्ड अधिकारी नोहर श्वेता कोचर से लंबी वार्ता कर ज्ञापन सौंपा।
काशीराम गोदारा ने वार्ता में उपखंड अधिकारी को अवगत करवाया कि अनाज मंडी  नोहर में  सरकारी अनाज खरीद में *कम तुलाई* करके घोटाला किया है व किसानों के साथ बड़ा ही विश्वासघात कर धरती पुत्र के साथ अन्याय किया जा रहा है, तुरंत जांच की जाकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जाए।
इसी कड़ी में काशीराम गोदारा ने उपखण्ड प्रशासन से मंडी में व्याप्त अव्यस्थाओ की जांच कर कार्यवाही की मांग की।
काशीराम गोदारा ने 2018-2019 के फसल खराब की 13600 रुपये की राशि किसानों को तुरंत दिलाने की मांग की।
ज्ञापन सौंपकर वार्ता  करते हुए काशीराम गोदारा ने उपखण्ड अधिकारी नोहर से मांग की कि कोरोना महामारी के चलते सैंकड़ो सैंकड़ो यूपी व  बिहार में मजदूर पलायन कर चुके है व  मजदूर सड़कों पर है साथ ही शहर में कई जगह रुके हुए है , उनके लिए शीघ्र वाहन की व्यवस्था कर सम्मान जनक जगह उनकी वापसी सुनिश्चित की जाए।
साथ ही भारत सरकार द्वारा किसानों के लिए जो ऋण बाबत घोषणा की गई है, बैंको से  वार्ता कर तुरंत सहायता उपलब्ध करवाई जाए।
इसी कड़ी में सचिव कृषि उपज मंडी समिति नोहर को भी ज्ञापन दिया गया व सहकारी समिति अधिकारी अमीलाल सहारण से वार्ता कर समस्या के समाधान की मांग की गई।
उपखण्ड अधिकारी नोहर श्वेता  कोचर ने प्रदेश मंत्री को आश्वास्त किया कि उनकी हर बात पर गौर की जाकर हर समस्या  का  समाधान किया जाएगा।
ज्ञापन देने वालों में जिला मंत्री नरेंद्र चौधरी, देहात मण्डल अध्यक्ष कुलदीप सहू रमेश बेनीवाल बड़बिराना सरपंच प्रताप सहारण , ओम बिजारणिया शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement