Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India दिनदहाड़े करते थे चोरी और हो जाते थे गायब! अब चढ़े पुलिस के हत्थे तो खुले कई राज - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 25 June 2020

दिनदहाड़े करते थे चोरी और हो जाते थे गायब! अब चढ़े पुलिस के हत्थे तो खुले कई राज


गोलूवाला में दिनदहाड़े चोरी करने वाले अंतरराज्यीय मुल्जिम गिरफ्तार

एक हफ्ते के भीतर ही पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

गोलूवाला(बलविन्द्र खरोलिया)स्थानीय धानमंडी स्थित आढ़त की दुकान से दिनदहाड़े करीब एक लाख रुपए पार करने वाले अंतरराज्यीय चोर सहित दो जनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।थानाप्रभारी बिशन सहाय ने जानकारी देते हुए बताया कि 19 जून की शाम को धानमंडी स्थित दीपक पुत्र चरणदास निवासी गोलूवाला निवादान ने रिपोर्ट दी की उसकी आढ़त की फर्म मदनलाल चरणदास से कोई अज्ञात व्यक्ति गल्ले में रखे 96 हजार 350 रुपए चुरा ले गया। 

इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।पुलिस टीम ने लगातार अथक प्रयासों व मुखबिरों की सूचना के आधार पर जानकारी एकत्रित की व सीसीटीवी फुटेज सहित तकनीकि सहायता से आरोपियों तक पहुंचने में सफलता हासिल की ओर गुरुवार को आरोपी अधेड़ उम्र के रामकुमार उर्फ पप्पूराम पुत्र लाधूराम निवासी रामसरा पीएस नोहर व सुरजाराम पुत्र बुधराम निवासी लाल खां की ढाणी पीएस रावतसर को गिरफ्तार कर चोरी की वारदात का पर्दाफाश कर दिया।पुलिस ने बताया कि चोरी करने का आदतन आरोपी 57 वर्षीय रामकुमार उर्फ पप्पूराम पिछले करीब 35 सालों से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है तथा चोरी करने का आदि है।

 आरोपी ने हनुमानगढ़ टाउन,जंक्शन, टिब्बी, नोहर के अलावा श्रीगंगानगर, हिसार, सिरसा, बीकानेर पुलिस थाना क्षेत्रों में भी चोरी के मामलों में जेल में रह चुका है। थानाप्रभारी ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में तीन-चार माह पहले नोहर में भी करीब डेढ़ लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम देने की घटना को स्वीकारा है।आरोपी रामकुमार पर पूर्व में भी 25 26 मुकदमे दर्ज है।पुलिस आरोपियों से और भी वारदातें खुलने की सम्भावना जताई है।

इस दौरान थानाप्रभारी बिशन सहाय के नेतृत्व में गठित टीम में  एएसआई रामपाल, एएसआई मुशे खां, कांस्टेबल विष्णु, महेन्द्र, कृपाला राम,सन्दीप व भागचंद शामिल रहे।इन्हें पकड़ने में एएसआई रामपाल, कानिस्टेबल विष्णुदत्त,महेंद्र कुमार की विशेष भूमिका रही है।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे