Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India रात को आकर अधेड़ ने अपनी पत्नी और बेटे को उतारा मौत के घाट - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 8 June 2020

रात को आकर अधेड़ ने अपनी पत्नी और बेटे को उतारा मौत के घाट


श्रीगंगानगर। केसरीसिंहपुर(Kesrisinghpur) थाना क्षेत्र में देर रात्रि दो हत्या एक साथ होने का मामला सामने आया। जानकारी के अनुसार गांव अरायन(Arayan) में एक 56 वर्षीय अधेड़ सतनाम सिंह ने 55 वर्षीय पत्नी बीरपाल और 25 वर्षीय बेटे बलविंद्र सिंह को मौत के घाट उतार दिया। वहीं 3 वर्षीय पौत्री की जान बाल-बाल बच गयी। घटना की जानकारी पुलिस को देर रात्रि मिलते ही केसरीसिंहपुर थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार पुनिया मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद डिप्टी सुरेंद्र राठौड़ भी देर रात्रि घटनास्थल पर मौका मुआयना करने पहुंचे। 

घरेलू कलह बना मौत का कारण
जानकारी के अनुसार किसी बात को लेकर पिछले काफी महीनों से घर मे आपसी विवाद चल रहा था। इन विवादों को लेकर गांव में भी कई बार पंचायतों का दौरा चल चुका है। रविवार शाम को भी किसी बात को लेकर पिता-पुत्रो ओर परिवार के सदस्यों में आपसी कलह हुआ था जिसके बाद 56 वर्षीय अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने अपनी पत्नी और पुत्र को मौत के घाट उतार दिया।

लोहे की रॉड से वार
जानकारी के अनुसार रात्रि करीब 1 बजे अधेड़ ने लोहे की रॉड से अपनी पत्नी वीरपाल और अविवाहित पुत्र बलविंद्र सिंह को सिर में लोहे की रॉड से जोरदार वार करते हुए मौत के घाट उतार दिया। लोहे की रॉड से इतनी जोर से प्रहार किया गया था कि पत्नी और पुत्र का सिर बिल्कुल फट गया जिसके चलते दोनो की मौके पर ही मौत हो गयी। शुरुआती जानकारी के अनुसार तो मामला परिवारिक कलह का ही सामने आ रहा है।

पुलिस ने शव रखवाया मोर्चरी में
पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में लेते हुए केसरीसिंहपुर कस्बे की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

अधेड़ ने खुद किया पुलिस को सरेंडर
56 वर्षीय अधेड़ सतनाम सिंह ने अपनी पत्नी और पुत्र को मौत के घाट उतारने के बाद सुबह पुलिस थाना केसरीसिंहपुर में पहुंच कर खुद को सरेंडर कर दिया है। पुलिस ने अधेड़ के सरेंडर करने के बाद मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अब इस मामले में क्या कहानी निकल कर आती है ये पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगी


No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे