Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Bikaner : घर से निकले थे शादी-समारोह में शरीक होने लेकिन रास्ते में हुआ हादसा 3 की मौत कई घायल - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 15 June 2020

Bikaner : घर से निकले थे शादी-समारोह में शरीक होने लेकिन रास्ते में हुआ हादसा 3 की मौत कई घायल


बीकानेर। बीकानेर के देशनोक में आज शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे लोगों की पिकअप गाड़ी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाते समय बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। दो शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी और एक को देशनोक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे की सूचना मिलने के बाद देशनोक पुलिस मौके पर पहुंची। देशनोक एसएचओ अनोप सिंह ने बताया कि पिकअप में सवार लोग साधुना से गैरसर किसी रिश्तेदारी में शादी समारोह में जा रहे थे।

पलाना से दो किलोमीटर बीकानेर की तरफ अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे पिकअप अनियंत्रि होकर पलट गई। हादसे में साधुना निवासी कोजूराम मेघवाल की मौके पर ही मौत हो गई, उसका शव देशनोक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं चार अन्य गंभीर घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भेजा गया, जहां दो जनों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

वहीं दो को भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ट्रोमा सेंटर में साधुना निवासी बाबूलाल और छोटी पुत्री मांगीलाल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दोनों के शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। प्रारंभिक जानकारी मिली कि यह लोग पिकअप में सवार होकर साधुणा से गैरसर जा रहे थे, जहां कोई शादी समारोह था।  हादसे की सूचना मिलते ही पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में मृतकों व घायलों के परिजन पहुंच गए। हर कोई अपने-अपने परिजन की कुशलक्षेम जानने में लगा रहा। साथ ही कई सामाजिक कार्यकर्ता भी ट्रोमा सेंटर पहुंच गए और घायलों के इलाज में परिजनों की मदद की.

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे