Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Bikaner : घड़साना के युवक की 45 आरडी के पास पीट-पीट कर हत्या,प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 15 June 2020

Bikaner : घड़साना के युवक की 45 आरडी के पास पीट-पीट कर हत्या,प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला


बीकानेर। प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक को लाठी से पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बाद में शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर छह नामजद सहित आठ-दस अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। छतरगढ़ एसएचओ सुरेन्द्र बारुपाल ने बताया कि रविवार सुबह 45 आरडी की आबादी के पास पक्की सड़क किनारे लहुलुहान हालत में एक युवक का शव मिला।

 शव की पहचान घड़साना के जालवाली निवासी अरशाद (25) पुत्र हनीफ खां के रूप में हुई है। मृतक के चाचा अमीर खां ने अरशाद की हत्या की आशंका जताई है। उसने दी रिपोर्ट में बताया कि अरशाद 13 जून की शाम को चार एमएलके निवासी अपने दोस्त कुलदीप पुत्र राजसिंह व 14 एमएलडी निवासी कपिल बिश्नोई पुत्र ओमप्रकाश से मिलने का कहकर गया था। इसके बाद वह घर पर नहीं आया। रविवार सुबह सूचना मिली कि लूण खां पंचायत में 45 आरडी की आबादी के पास पक्की सड़क पर एक युवक का शव पड़ा है। गांव के ही शौकत अली के मोबाइल पर मृतक की फोटो आई थी जो उसके भतीजे की थी। 

अरशाद का एक युवती से था प्रेम-प्रसंग एसएचओ के मुताबिक परिवादी ने बताया कि उसके भतीजे अरशाद का 45 आरडी में रहने वाली एक युवती से उसका प्रेम-प्रसंग था। उसके दोस्त कुलदीप व कपिल ने बताया कि 45 आरडी निवासी मंजूर खा की बेटी बसीरा उर्फ बाबू से अरशाद की दोस्ती थी। शनिवार को अरशाद के साथ 45 आरडी गए थे। यहां युवती के पिता मंजूर खां, भाई यारु खां, चाचा शरीफ खां सहित, जंगीर खां, रांझे खां, रोशन खा व आठ-दस अन्य लोगों ने बीच रास्ते में रोक लिया। 

उक्त सभी लोग पहले से वहां घात लगाए बैठे थे। यहां पहुंचते ही आरोपियों ने तीनों पर हमला बोल दिया। तब कुलदीप और कपिल जान बचाकर भाग गए। अरशाद को उन्होंने घेर कर लाठियों से मारपीट की। प्रथम-दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। इसी रंजिश के चलते युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या की गई। हत्या की धारा में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे