Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India खड्बंजा सड़क की ईंटो को खुर्द-बुर्द मामले में निलंबित चार सचिवों के पक्ष में आई सरपंच संगठन - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 8 June 2020

खड्बंजा सड़क की ईंटो को खुर्द-बुर्द मामले में निलंबित चार सचिवों के पक्ष में आई सरपंच संगठन


हनुमानगढ़। सोमवार को सरपंच एसोसिएशन हनुमानगढ़ ने जिला कलेक्टर को ग्राम पंचायत जोड़किया में पुरानी खडवंजा सड़कों को खुर्द बुर्द करने के प्रकरण में बिना किसी वजह के कई ग्राम विकास अधिकारियों के अविधिक रुप से निलंबन करने के संबंध में ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि ग्राम पंचायत जोड़किया में ईंट खुर्द प्रकरण में मुख्य कार्यकारी अधिकारी द्वारा अलग-अलग समय में जोड़किया में पद स्थापित रहे चार कर्मचारियों को निलंबित किया गया है। जोड़किया सरपंच प्रतिनिधि उम्मेद सिंह राजावत ने बताया कि यह प्रकरण पिछले कार्यकाल में रहे जनप्रतिनिधियों के समय का है। 

उन्होंने बताया कि निवर्तमान ग्राम पंचायत सचिव सतीश चमोली जिन्हें मुख्य कार्यकारी अधिकारी द्वारा निलंबित किया गया है वह एक ईमानदार और  निष्ठावान एवं समर्पित भाव से कार्य करने वाले व्यक्ति हैं। उन्होंने बताया कि सतीश चमोली के बारे में गांव का प्रत्येक व्यक्ति जानता है कि वह कोई भी गलत काम के लिए  अपनी अनुमति नहीं देते परंतु फिर भी उन्हें निलंबित किया गया है 

 जिसके कारण ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।सरपंचों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच करवाने और विधिक रुप से निलंबित कर्मचारियों के निलंबन के आदेशो को निरस्त करने की मांग की है। एवं साथ ही इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ सौरभ राठौड़ हनुमानगढ़ भी सरपंचगणो के साथ रहे। राठौड़ ने भी जोड़कियां ग्राम विकास अधिकारी सतीश चमोली के इस अविधिक रूप से निलंबन की कार्रवाई को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। ज्ञापन सौंपने वालों में सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्ष रामेश्वर लाल,उपाध्यक्ष सरपंच रोहित स्वामी,वारिस अली,रोडावाली के सरपंच नूरनबीं भाटी,मुंडा ग्राम पंचायत के सरपंच अमर सिंह सियाग,जोरावरपुरा के सरपंच बद्री सिराव,धोलीपाल के सरपंच महावीर मुंड ,मोहन मगरिया के सरपंच राजेश नायक,भोमपुरा के सरपंच पृथ्वीराज भारी, रणजीतपुरा के सरपंच प्रतिनिधि मनोज सींवर,कोहला के सरपंच कानाराम, झांबर के सरपंच कुलदीप, सरपंच नेतराम,किशन स्वामी सहित कई अन्य सरपंच प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे