Advertisement

Advertisement

विधायक गौड़ बोले सफाईकर्मियों से भी संवाद कर हौसला अफजाई करें सीएम गहलोत



विधायक राजकुमार गौड़ ने लिखा सीएम अशोक गहलोत को पत्र, सफाईकर्मी भी है कोरोना वॉलियर्स

श्रीगंगानगर। कोरोना वाइरस के चलते अपनी जान की परवाह न करते हुए रात-दिन आमजनता की सेवा में लगे सभी सफाई कर्मचारी भी कोरोना वॉलियर्स के तौर पर सजग है, इसलिये इनसे भी माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को वीसी के माध्यम से संवाद (बातचीत कर) हौंसला अफजाई कर सम्मानित करना चाहिए। इस बात का आग्रह श्रीगंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से किया है। 

उन्होंने शनिवार को सीएम गहलोत को पत्र लिखकर कहा कि आपके नेतृत्व में राजस्थान सरकार ने कोरोना महामारी पर नियंत्रण कर एवं पूरे देश में सबसे संवेदनशील सरकार के रूप में कार्य किया है। वहीं आपके आप द्वारा इस महामारी पर नियंत्रण में सहयोग करने वाले कोरोना वॉलियर्स से विडियों कॉन्फेंसिंग के जरिये व्यक्तिगत वार्ता कर हौंसला अफजाई कर सम्मानित किया है, इसलिये अब सफाईकर्मियों की भी हौंसला अफजाई करनी चाहिये।

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में श्रीगंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ ने कहा कि सफाईकर्मियों द्वारा अपनी जान की परवाह न करते हुए लगातार सफाई व्यवस्था को सुचारू रखते हुए इस महामारी को फैलने से रोकने में बहुत सहयोग किया है। इसलिये मेरा आपसे आग्रह हैं कि आप सफाईकर्मियों से विडियों कॉन्फेंसिंग के जरिये वार्ता कर उनका हौसल्ला बढ़ाकर उन्हें सम्मानित करें। जिससे ये कोरोना वॉलियर्स ओर नई ऊर्जा के साथ कार्य कर सके।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement