Advertisement

Advertisement

जिला कलक्टर ने अधिकारियों के साथ किया शहर का दौरा जल भराव के साथ-साथ लिंक चैनल को भी देखा

जिला कलक्टर ने अधिकारियों के साथ किया शहर का दौरा
जल भराव के साथ-साथ लिंक चैनल को भी देखा

श्रीगंगानगर। जिला कलक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा ने मंगलवार को शहर के  जल भराव वाले विभिन्न क्षेत्रों को देखा तथा स्थानीय निकाय अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए, जल निकासी क्षेत्र पोइंट व लिंक चैनल को भी देखने गये। इस मौके पर एडीएम प्रशासन डाॅ0 गुंजन सोनी, एसडीएम श्री उम्मेद सिंह रतनू, श्री अशोक चांडक, आयुक्त नगर परिषद प्रियंका बुढानिया सहित नगर परिषद के तकनीकीै अधिकारी उपस्थित थे। 
जिला कलक्टर श्री वर्मा प्रशासनिक अधिकारियों व स्थानीय निकाय के अधिकारियो के साथ गुरूनानक बस्ती, उदाराम चैक, पुरानी आबादी तथा इस क्षेत्र के तीनों गढ्डो को जहां से पानी की निकासी की जाती है के स्थानों को देखा। उन्होने स्थानीय निकाय के अधिकारियों से कहा कि वर्षाजल निकासी की समस्या का स्थाई समाधान किया जाना चाहिए। इससे वर्षा के समय कम अवधि में पानी शहर से बाहर चला जाए। इसके पश्चात जिला कलक्टर ने शहर के विकास कार्यो व अन्य पानी भराव वाले क्षेत्र को देखते हुए लिंक चैनल पहुंचे। श्री अशोक चांडक ने लिंक चैनल में पानी डालने का सुझाव दिया। जिला कलक्टर ने कहा कि सभी पहलुओं को देखते हुए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। 
जिला कलक्टर ने कहा कि वर्तमान समय में जितने विकास कार्य हुए है, उनका उपयोग करते हुए जल निकासी के उचित प्रबन्ध किये जाए। जिन बस्तियों में पानी का भराव ज्यादा होता है, वहां अतिरिक्त संसाधनों की व्यवस्था की जाए। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement