Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India विवाहिता को दहेज के लिए मारता-पिटता था पति और अब पिला दिया जहर!,मामला दर्ज - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 1 July 2020

विवाहिता को दहेज के लिए मारता-पिटता था पति और अब पिला दिया जहर!,मामला दर्ज


हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा)। जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव गंगागढ़ में विवाहिता को जहर देकर मारने का मामला महिला थाना जंक्शन में दर्ज करवाया गया है। महिला थाने में दर्ज करवाये गए मुकदमे में दहेज के लिए विवाहिता को जहर देकर मारने का आरोप लगाया गया है। मृतका के भाई गुरप्रीत सिंह पुत्र भगवान दास राजपूत निवासी जलौकी पुलिस थाना पदमपुर जिला श्रीगंगानगर ने मामला दर्ज करवाया है।

 दर्ज मामले के अनुसार मृतका के भाई ने महिला पुलिस थाने में मृतका के पति, सास ओर ससुर के खिलाफ दहेज के लिए हत्या करने का मामला दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया कि मृतका के पति रवि, सास लाजो बाई और ससुर राजू ने मिलकर मेरी बहन को जहर देकर मार दिया। पदमपुर पुलिस थाने से मिली जीरो नम्बर एफआईआर के आधार पर महिला पुलिस थाने ने मृतका के पति,सास ओर ससुर पर भादसं की धाराओं 498ए, 304बी में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच अब नारायण सिंह सीओ महिला प्रकोष्ठ को सौंपी गई है।

  मृतका की पहचान जीतो बाई पत्नी रवि राजपूत निवासी गंगागढ़ पुलिस थाना हनुमानगढ़ टाउन के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जहर देने की घटना के बाद मृतका के भाई ने पीहर पदमपुर में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसकी हालात बिगड़ते देख उसे श्रीगंगानगर के लिए रैफर कर दिया गया लेकिन बीच रास्ते मे ही  महिला ने दम तोड़ दिया। मृतका के भाई ने रिपोर्ट में बहन को दान-दहेज के लिए तंग परेशान करने सहित मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। मृतका को स्प्रे पिलाने की बात सामने आई है।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे