Advertisement

Advertisement

एसी मरम्मत करके वापिस लौटा तो नहीं मिला मोटरसाइकिल,दो जनो पर नामजद चोरी का मुकदमा दर्ज


हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा)। जिले के जंक्शन सिटी थाने में दो व्यक्तियों के खिलाफ मोटरसाइकिल चोरी का मामला दर्ज करवाया गया है। जांच अधिकारी जंक्शन सिटी थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल मनीष कुमार ने बताया की जसवन्तसिह पुत्र छिन्द्रसिह जटसिख उम्र 31 साल निवासी जोडकिया ने विनोद पुत्र रामकुमार और अमरीकसिह दोनों निवासी पर मोटरसाइकिल चोरी करने का मुकदमा दर्ज करवाया है। 

जानकारी के अनुसार परिवादी जसवंत सिंह एसी मरम्मत का कार्य करता है। वो जंक्शन जीजीएस स्कुल के नजदीक किसी के घर पर एसी मरम्मत करने के गया हुआ था। जिसके बाद जैसे ही वो एसी मरम्मत करके वापिस घर से बाहर निकल रहा था तो उसने दो जनो विनोद और अमरीक सिंह को मोटरसाइकिल चुरा कर ले जाते हुए देखा। पुलिस की माने तो चोरी करने के शक के आधार पर दोनों दो जनो पर मुकदमा दर्ज करवाया गया है। फिलहाल पुलिस ने भादसं की धारा 379 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जांच अधिकारी एचसी मनीष कुमार ने बताया की परिवादी का सप्लेंडर मोटरसाइकिल था जिसका नंबर आरजे 31 एचएस 0006 है। जानकारी ने अनुसार पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है शायद जल्द ही पुलिस परिवादी द्वारा आरोप लगाए गए दोनों जनो से पूछताछ कर सकती है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement