Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India सांसद ने नई धानमंडी जैतसर मे किसानो से की चर्चा - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 2 July 2020

सांसद ने नई धानमंडी जैतसर मे किसानो से की चर्चा

श्रीगंगानगर,(सतवीर मेहरा)गंगानगर लोकसभा के सांसद एंव पूर्व केन्द्र्रीय राज्य मन्त्राी श्री निहालचन्द ने नई धानमंडी जैतसर में किसानो, व्यापारियों व नागरिको से बातचीत की उन्होने कोविड-19 महामारी से बचने के लिए नियमो की पालना करने का आग्रह किया। उन्होने कहा कि इस महामारी से केवल सजगता और सतर्कता से बचा जा सकता है। अपने रोजमर्रा के कार्यो को करने के साथ साथ सावधानी बहुत जरूरी है। अपनी आजिविका को चलाने के लिए जितना काम जरूरी है उससे ज्यादा सावधानी भी आवश्यक है। श्री निहालचन्द ने कहा कि विश्वव्यापी महामारी के दौरान भारत सरकार की ओर से नवम्बर माह तक प्रत्येक परिवार के सदस्य को पांच-पांच किलो गेंहू या चावल तथा एक-एक किलो चना दिया जायेगा। उन्होने आत्मनिर्भर भारत योजना के बारे मे विस्तारपूर्वक बताया। आत्मनिर्भरता से ही भारत दुनिया मे अपना परचम लहरा सकेगा। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे