Advertisement

Advertisement

मेडिकल काॅलेज निर्माण एवं श्रीगंगानगर से लालगढ़ हवाई पट्टी सड़क निर्माण सहित विभिन्न प्रस्तावों को लेकर विधायक गौड़ मिले सीएम गहलोत से


विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने किया सीएम श्री गहलोत से श्रीगंगानगर से लालगढ़ हवाई पट्टी तक सड़क निर्माण के लिये राशि जारी करने एवं मेडिकल काॅलेज निर्माण सहित ग्रामीणों क्षेत्रों की सड़कों तथा जल योजनाओं की स्वीकृति जल्द जारी करने का आग्रह
 श्रीगंगानगर, । जैसलमेर प्रवास के दौरान विधायक श्री राजकुमार गौड़ रविवार देर शाम को राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से मिले ओर श्रीगंगानगर जिले में मेडिकल काॅलेज निर्माण को शुरू करने एवं श्रीगंगानगर से लालगढ़ हवाई पट्टी तक सड़क निर्माण के लिये राशि जारी करने व ग्रामीणों क्षेत्रों की सड़कों तथा जल योजनाओं के भेजे गए प्रस्तावों  की स्वीकृति जल्द जारी करने का आग्रह किया।
इस मुलाकात में श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत को अवगत कराया कि लम्बे समय से श्रीगंगानगर वासियों की मांग थी, जिसे आपने स्वीकार करते हुए फरवरी माह में मेडिकल काॅलेज निर्माण हेतु निर्माण एजेंसी (राजस्थान राज्य सड़क विकास एवं निर्माण निगम लिमिटेड) का निर्धारण कर दिया था। लेकिन इसके द्वारा भी अभी तक किसी प्रकार का कोई कार्य नहीं किया गया है। इसलिये आपसे आग्रह हैं कि निर्माण एजेंसी को आदेशित कर श्रीगंगानगर में मेडिकल काॅलेज का निर्माण कार्य शीघ्र करवाया जाए, जिससे मेडिकल की कक्षाएं जल्द से जल्द प्रारंभ हो सकें। 
श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि कोरोना की लड़ाई में श्रीगंगानगर में मेडिकल काॅलेज का जल्दी निर्माण होगा तो कोरोना महामारी से बचाव में श्रीगंगानगर वासियों को सहायता मिलेगी। जिसके लिये सभी आपके आभारी रहेंगे। मुख्यमंत्राी श्री गहलोत ने श्री गौड़ को कहा कि कोरोना महामारी के कारण उक्त कार्य में देरी हो गई है, इसका निर्माण शीघ्र ही प्रारंभ करवाया जाएगा ।
श्री गंगानगर  से लालगढ़ हवाई पट्टी तक सड़क निर्माण के लिए शीघ्र राशि जारी करने को कहा  
श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत को श्रीगंगानगर से लालगढ़ हवाई पट्टी तक 25 करोड़ की लागत से सड़क को चैड़ा कर निर्माण करने की बजट में की गई घोषणा से भी अवगत कराया। उन्होंने कहा कि यह सड़क बहुत ही जर्जर हालात में है, जिससे आमजन को काफी असुविधा हो रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से आग्रह किया कि बजट घोषणा के अनुसार जल्द से जल्द राशि जारी कर सड़क निर्माण प्रारंभ करने के आदेश प्रदान करें, जिससे जनता को हो रही असुविधा से निजात मिले। विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने ग्रामीण क्षेत्रों की विभिन्न सड़कों के निर्माण व जल योजनाओं की स्वीकृति जल्द जारी करने का आग्रह भी मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement