Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India विकास कार्य में आएगी तेजी, बजट की कोई कमी नहींः जांगिड़’ - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 17 August 2020

विकास कार्य में आएगी तेजी, बजट की कोई कमी नहींः जांगिड़’

 विधायक जांगिड़ ने किए सादुलशहर विधानसभा के गांवों में विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास’


 श्रीगंगानगर। सादुलशहर विधायक श्री जगदीश चंद्र जांगिड़ ने सोमवार को सादुलशहर विधानसभा के विभिन्न गांवों में विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया।
  विधायक श्री जांगिड़ ने गांव मिर्जेवाला में खाले, सड़क और स्कूल के कमरों सहित करीब 64 लाख रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। गांव मिर्जेवाला में उन्होंने कोरोनावायरस महामारी के दौरान प्रशासन का सहयोग करने वाले कोरोना वाॅरियर्स को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। गांव संगतपुरा में विधायक जांगिड़ ने दो कमरों का लोकार्पण और दो कमरों का शिलान्यास किया और संगतपुरा गांव के आयुर्वेदिक औषधालय में बीएडीपी योजना के तहत करीब आठ लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित हाल/ कमरे का लोकार्पण किया। गांव रोहिडावाली में बस स्टैंड पर सामुदायिक स्वच्छता कंपलेक्स का लोकार्पण, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की चार दीवारी का लोकार्पण और राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में दो कमरों का शिलान्यास किया। इसी कड़ी में गांव रेणुका के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में हाॅल निर्माण का शिलान्यास एवं गांव में बस स्टैंड का शिलान्यास किया। 
  कार्यक्रम में बोलते हुए श्री जांगिड़ ने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में अभूतपूर्व विकास कर रहा है। आगे भी विकास कार्यो में और अधिक तेजी लाई जाएगी। किसी प्रकार कि जनहित की योजनाओं में बजट की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। आज प्रदेश शिक्षा और चिकित्सा में नए आयाम स्थापित कर रहा है यह सब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जनकल्याणकारी सोच का परिणाम है। प्रदेश में राजकीय विद्यालयों को क्रमोन्नत किया जा रहा है और साथ ही अंग्रेजी माध्यम के राजकीय विद्यालय भी खोले जा रहे हैं। कोरोना महामारी के दौरान भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आमजन की स्वास्थ्य सुविधाओं और खाद्यान्न संबंधी आवश्यकताओं को भी बेहद संवेदनशीलता के साथ ध्यान रखा। इस अवसर पर मनोज सुथार, सुभाष सुथार, पूर्व सरपंच लालचंद, देवीलाल, महावीर गोदारा, राकेश पटिर, एड. सीताराम सुथार, नरेंद्र भादू, सुरेंद्र भादू समेत अनेक जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण मौजूद थे। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे