Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India डेड करोड़ की लागत से हुए विकास कार्यों का लोकार्पण - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 17 August 2020

डेड करोड़ की लागत से हुए विकास कार्यों का लोकार्पण


विधायक श्री गुरमीत कुन्नर ने किए लोकार्पण
श्रीगंगानगर,। श्रीकरणपुर विधानसभा के विधायक एवं  पूर्व राज्यमंत्री श्री गुरमीत सिंह कुन्नर ने सोमवार को श्रीकरणपुर विधानसभा क्षेत्र में डेढ़ करोड़ रूपये की लागत से हुए विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया। उन्होंने करणपुर में 48 लाख की लागत से बने अंबेडकर भवन का लोकार्पण किया। विधायक श्री गुरमीत कुन्नर ने कहा कि सरकार विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ेगी, जितना धन चाहे उतना धन विकास कार्यों में लगाया जाएगा। सरकार के पास आर्थिक संसाधनों की कोई कमी नहीं है। करणपुर विधानसभा क्षेत्र में शहरों व गांवों में समान रूप से विकास कार्य करवाये जायेंगे। जिस क्षेत्र में जिन कार्यों की ज्यादा आवश्यकता है, उन्हें प्राथमिकता से पूर्ण करवाया जायेगा। 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत विकास कार्यों के लिए बजट की कोई कमी नहीं होने दे रहे हैं, वही गुरमीत सिंह कुन्नर ने बोलते हुए कहा कि कोरोना काल के अंदर कुछ विकास कार्य रुक गए थे, जो अब निरंतर प्रगतिरत है। वही विधायक श्री गुरमीत कुन्नर ने  जनसुनवाई की। जनसुनवाई के दौरान काफी संख्या में लोगों की समस्या का समाधान मौके पर किए गए। जब जन सुनवाई के दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी मौके में मौजूद थे। कुछ कामों को लेकर अधिकारियों को सख्त निर्देश भी दिए गए। लोगों के मौके पर ही काम होने पर विधायक का आभार जताया। केसरीसिंहपुर में भी 48 लाख रुपए की लागत से अंबेडकर भवन का लोकार्पण किया गया और वार्ड नंबर 12 में 14 लाख की लागत से पार्क निर्माण, वार्ड नंबर 2 में 16 लाख रुपए की लागत से सड़क का लोकार्पण व बस स्टैंड के सामने 7 लाख की लागत से सड़क का निर्माण का लोकार्पण किया गया। विधायक श्री गुरमीत कुन्नर ने कहा कि सड़कों का निर्माण व लोगों से जुड़े हुए सार्वजनिक कार्य तेज गति से किए जाएंगे। केसरीसिंहपुर के वार्ड नम्बर 14 में पार्क निर्माण होने पर उपस्थित महिलाओं ने श्री कुन्नर को शाॅल ओढाकर उनका सम्मान किया। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे