Advertisement

Advertisement

जिला परिवहन कार्यालय को लेकर धरना समाप्त

जिला प्रशासन की सवेंदनशीलता व सूझबूझ से धरना समाप्त

श्रीगंगानगर, 4 सितम्बर। जिला परिवहन कार्यालय को लेकर चूनावढ कोठी मे ग्रामीणो द्वारा लगाया गया धरना उठा लिया गया है। जिला प्रशासन की सूझबूझ, समझाईश व सवेंदनशीलता के कारण कई दिनो से चूनावढ कोठी मे चल रहा धरना आज समाप्त हो गया है। 
जिला कलक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा ने शुक्रवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर सतर्कता श्री अरविन्द जाखड व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री सहीराम को चूनावढ कोठी भेजकर धरना लगा रहे ग्रामीणो से बातचीत की तथा उन्हे धरना उठाने के लिए राजी किया। जिला प्रशासन की सवेंदनशीलता व समझाईश के कारण धरना उठा लिया गया है। धरना समाप्त करने मे बु़िद्धजिवियों तथा जनप्रतिनिधियों का भी सहयोग रहा।
जिला कलक्टर श्री वर्मा ने बताया कि ग्रामीणो को समझाया कि चूनावढ कोठी के पास जो जगह आवंटित की गई है, वहां पर सिंचाई विभाग का पुराना भवन है जिसकी मरम्मत की जानी है, चारदिवारी का निर्माण तथा ट्रैक निर्माण भी किया जायेगा। 
उल्लेखनीय है कि जिला परिवहन कार्यालय को 15 अगस्त के दिन जिला परिवहन अधिकारी द्वारा आंवटित जगह पर ध्वजारोहण कर व कार्यालय संचालन की बात की गई थी। परिवहन कार्यालय को चूनावढ कोठी स्थानान्तरित करने को लेकर शहर मे भी विरोध हुआ तथा चूनावढ कोठी के नागरिक भी कई दिनो से धरना लगाकर कार्यालय संचालन की मांग कर रहे थे। चूनावढ कोठी में कई दिनो से चल रहा धरना समाप्त कर दिया गया है।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement