Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India रायसिंहनगर के समेजा कोठी क्षेत्र में मर्डर,पुलिस ने एक को किया राउंडअप - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 11 September 2020

रायसिंहनगर के समेजा कोठी क्षेत्र में मर्डर,पुलिस ने एक को किया राउंडअप



समेजा कोठी| गुरुवार की रात समेजा थाना अन्तर्गत सीमावर्ती गांव 25 पीटीडी में एक व्यक्ति के सिर में चोट मार हत्या कर शव कंटीली झाडी में फैंकने का मामला सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना बीती रात करीब 9 बजे के आस-पास की लग रही हैं। घटना का पता तब चला जब एक राहगीर ने सड़क पर खून देखा तो उसने थोडी दूर नीचे देखा तो एक व्यक्ति की लाश पडी थी, उस व्यक्ति ने गांव के सीएलजी सदस्य गुरदेव सिह को सूचना दी। तब गुरदेव सिह ने सुबह करीब 7 बजे समेजा पुलिस को सूचित किया।समेजा पूलिस ने मौके पर पंहुच शव को कब्जे में लेकर समेजा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो मृतक की पहचान 25 पीटीडी गांव के ही खेताराम पुत्र फुसाराम उम्र करीब 28 वर्ष  के रूप में हुई । हत्या की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया तो घटना स्थल का निरीक्षण करने रायसिंहनगर से सीओ तारा राम भी पहुंच गए। बताया जा रहा हैं की मृतक गरीब परीवार से था व दिहाड़ी मजदूरी कर गुजारा कर रहा था। सूत्रों की माने तो किसी से कोई झगडा फसाद भी युवक का नही बताया जा रहा है। मृतक खेताराम शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

यह घटना गांव 25 पीटीडी से एक किलोमीटर दूर लिंक रोड पर हूई हैं। घटना स्थल पर पडे खून के नमूने जांच के लिए एफएसएल टीम ने जुटाये हैं। घटना स्थल पर समेजा थाने का जवान माणकचंद तैनात किया हुआ था।

वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो समेजा पूलिस ने संदेह के आधार पर एक व्यक्ति जिसका नाम रामलाल उर्फ रामू लगभग 20 वर्षीय बताया जा रहा है। जिसे राउंडअप करके पूछताछ जारी है। मिली जानकारी के अनुसार इस लडके की मृतक के घर के सामने हेयर कटीग की दुकान हैं अक्सर ये दोनों साथ रहते थे,  पूलिस गहनता से पूछताछ कर रही है। वही ग्रामीण आरोपी को तुरन्त पकड़ने हेतु समेजा थाने में ट्रालिया भरकर पंहुच गये।

समेजा चिकित्सा प्रभारी ने बताया की पोस्टमार्टम में पृथम दृष्टया सिर में गहरी चोट लगना सामने आया हैं। जिससे ज्यादा खून बह गया व मौत हो गई। बाकी रिपोर्ट जांच हेतु भेजी जा रही हैं। 

वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो मामले में समेजा कोठी पुलिस सुबह कुछ बड़ा खुलासा कर सकती है। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे