Advertisement

Advertisement

निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारियों से प्राप्त प्रस्ताव आयोग को भेजे जायेंगे

 


मतदान केन्द्रों के पुर्नगठन को लेकर बैठक

निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारियों से प्राप्त प्रस्ताव आयोग को भेजे जायेंगे
श्रीगंगानगर, । जिला कलक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिले की विधान सभाओं के मतदान केन्द्रों के सुव्यवस्थिकरण, पुर्नगठन एवं भवन परिवर्तन के प्रस्ताव भिजवाये जायेंगे। 
श्री वर्मा मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभाहाॅल में राज्य निर्वाचन आयोग के अर्हता 1 जनवरी 2021 के संदर्भ में मतदान केन्द्रों के पुर्नगठन को लेकर अधिकारियों व राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों की आयोजित बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जिले में ऐसे मतदान केन्द्र जो जर्जर है, आकार में छोटे है, या किसी अन्य कारण से मतदान केन्द्र को नये भवन में स्थापित किया जाना है, के प्रस्ताव जिले के निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारियों से लिये गये है। 
उन्होंने बताया कि गंगानगर विधानसभा क्षेत्र में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय पुरानी आबादी में भवन असुरक्षित होने के कारण, भाग संख्या 101 तथा भाग संख्या 104 में भी मतदान केन्द्र के पुर्नगठन का प्रस्ताव प्राप्त हुआ है। सूरतगढ विधानसभा क्षेत्र में भाग संख्या 108 तथा रायसिंहनगर विधानसभा क्षेत्र में भाग संख्या 49 में मतदान केन्द्र के सुव्यवस्थिकरण, पुर्नगठन के प्रस्ताव प्राप्त हुए है, जिन्हें राज्य निर्वाचन आयोग को प्रेषित किये जायेंगे। 
बैठक में उपजिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. गुंजन सोनी, एसडीएम गंगानगर श्री उम्मेद सिंह रतनू, आईएनसी से भीमराज डाबी, बीजेपी की ओर से प्रदीप धेरड़, सीपीआईएम की ओर श्री विजय रेवाड़ तथा बीएसपी की ओर से श्री लूणाराम बैठक में उपस्थित हुए

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement