Advertisement

Advertisement

बज्जू-सांखला फांटा सड़क मार्ग का होगा निर्माण स्टेट हाईवे 87 ’ए’ के 28 किलोमीटर रोड पर 20 करोड़ रूपये होंगे खर्च

 बज्जू-सांखला फांटा सड़क मार्ग का होगा निर्माण

स्टेट हाईवे 87 ’ए’ के 28 किलोमीटर रोड पर 20 करोड़ रूपये होंगे खर्च

उच्च शिक्षा मंत्री के प्रयासों से स्वीकृत हुई राशि 

बीकानेर,। मुख्यमंत्री की बजट घोषणा की क्रियान्विति के मद्देनजर कोलायत विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र में गौडू-बज्जू-कोलायत से झझू तक का स्टेट हाईवे-87 ए की सड़क निर्माण की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी की गई है।

उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बताया कि उक्त स्टेट हाईवे के लिए 20 करोड़ रूपय की  लागत से 28 किलोमीटर रोड बनाने की राज्य सरकार ने गुरूवार को प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी कर दी है। उन्होंने बताया कि बज्जू से कोलायत सड़क काफी सालों टूटी हुई थी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने इस सड़क को बनाने के लिए बजट में घोषणा की थी। उन्होंने बताया कि इस रोड का निर्माण हो जाने पर आवागमन आसान होगा। उन्होंने बताया कि कोलायत विधानसभा क्षेत्र में आधारभूत सुविधाओं के विकास उनकी प्राथमिकता में है। उन्होंने बताया उक्त सड़क का निर्माण कार्य भी शीघ्र शुरू करवा दिया जायेगा।  

इस रोड के स्वीकृत होने पर क्षेत्र के लोगांे ने खुशी व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत और क्षेत्रीय विधायक एवं मंत्री भाटी का आभार व्यक्त किया है। गौरतलब है कि बज्जू से सांखला फांटा तक की सडक करीब वर्ष 2010-11 से टूटी हुई थी, जिससे लोगों को भारी दिक्कत का सामना कर पड़ रहा था।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement