Advertisement

Advertisement

75 लाख की लागत से होगा साईकिल ट्रैक का निर्माण-मेहता

बीकानेर, । पाॅलिटेक्निक काॅलेज के चारो ओर नगर निकास न्यास साइकिल ट्रैक का निर्माण करवाएगा। करीब सवा दो किलो मीटर डामरीकृत साइकिल टैªक के निर्माण पर 75 लाख की लागत आएगी।

इस संबंध में जिला कलक्टर एवं न्यास अध्यक्ष नमित मेहता ने मौके पर पहुंच कर संभावित साईकिल ट्रैक के एरिया का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारी को निर्देश दिए कि पाॅलिटेक्निक काॅलेज की चार दीवार के पास हुए अतिक्रमण चिन्हित करें और उन्हें हटाने की कार्यवाही की जाएं, साथ ही ट्रैक के बीच में आने वाले विद्युत पोल को हटाने की भी कार्यवाही करे। उन्होंने दीवार के चारों ओर बबूल के पेड़ो की इस प्रकार से छंगाई करे कि पेड़ों को नुकसान न हो। जिला कलक्टर ने कहा कि आगामी 2 दिनों में इस सम्पूर्ण कार्य का तकमीना बनाकर प्र्रस्तुत करे।

  नगर निकास न्यास सचिव मेघराज सिंह मीणा ने बताया कि यह टैªक सार्दुल गंज सर्किल,  पाॅलिटेक्निक रोड, नई शिवबाड़ी रोड़ वर्धमान हाॅस्पिटल के सामने, व्यास काॅलोनी के एंट्री चैराहे से होते हुए सादुल गंज सर्किल तक महिला पाॅलिटेक्निक काॅलेज के हाॅस्टल, पाॅलिटेक्निक काॅलेज के चार दीवारी से सटते हुए 3 मीटर की चैड़ाई का बनाया जाएगा।  इस अवसर पर यूआईटी के अधीक्षण अभियंता भवंरू खां मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement