Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India राजकीय मेडिकल कॉलेज खुलने की दिशा में एक कदम और आगे बढ़े - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 10 November 2020

राजकीय मेडिकल कॉलेज खुलने की दिशा में एक कदम और आगे बढ़े

 


राजकीय मेडिकल कॉलेज खुलने की दिशा में एक कदम और आगे बढ़े

- विधायक श्री राजकुमार गौड़  के प्रयास ला रहे रंग, राज्य सरकार और आरएसआरडीसी के बीच एमओयू पर हुए हस्ताक्षर
श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर में मंगलवार का दिन एक नई खुशी लेकर आया हैं, क्योंकि राजकीय मेडिकल कॉलेज खुलने की दिशा में एक कदम और आगे बढ़ा हैं ओर इस मुद्दे को लेकर विधायक श्री राजकुमार गौड़ के प्रयास रंग ला रहे है। वहीं अब मेडिकल कॉलेज को लेकर राज्य सरकार और आरएसआरडीसी के बीच एमओयू पर हस्ताक्षर हुए हैं।  राज्य सरकार के मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट की कमिश्नर श्रीमती शिवांगी सावरकर एवं एडिशनल डायरेक्टर मेडिकल एजुकेशन श्री भवानीसिंह पालावत व आरएसआरडीसी की तरफ से श्री राकेश भंडारी (मैनेजिंग डायरेक्टर आरएसआरडीसी) एवं श्री एमआर माथुर (डीजीएम एडमिन्सट्रेशन आरएसआरडीसी) के बीच राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीगंगानगर में बनाने के लिए एमओयू पर आज जयपुर में हस्ताक्षर हुए।
वहीं इस खुशखबरी पर श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत व चिकित्सा मंत्री श्री रघु शर्मा का आभार जताया है। गौरतलब हैं कि श्रीगंगानगर में मेडिकल कॉलेज को बनाने की ओर अग्रसर करने में सबसे बड़ा प्रयास श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ का है। जिन्होंने कोरोना काल में भी निरंतर इस मुद्दे को राजधानी में संबंधित अधिकारियों ओर मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत का ध्यान इस ओर आकर्षित कराये रखा। जिसका नतीजा अब श्रीगंगानगर की जनता के सामने आ रहा है, अब श्रीगंगानगर में मेडिकल कॉलेज बनने की पूरी तरह से राह खुल गई हैं ओर अब एमओयू भी हो गया है। जिसका सीधा सा श्रेय श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ को जाता है। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे