Advertisement

Advertisement

कोविड-19 संक्रमण बचाव के लिए जागरूकता रैली निकली,लुणकरणसर राजस्व तहसीलदार गौड ने साइकिल रैली को दिखाई हरी झण्डी

बीकानेर,। लूणकनसर राजस्व तहसीलदार शिव प्रसाद गौड़ ने कहा कि कोरोना के विरूद्ध जनांदोलन के तहत चले अभियान’ के सकारात्मक परिणाम सामने आए हैं। वर्तमान में संक्रमण की गति बेहद कम हुई है। उन्होंने कहा कि हमें इस जागरुकता को बनाए रखना है।

गौड़ ने लूणकरनसर मुख्यालय पर जागरूकता के लिए निकाली गई साईकिल रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया और इस मौके पर कहा कि ब्लाॅक लूणकनसर के प्रत्येक गांव तक कोरोना एडवाइजरी की पालना करवाने के लिए सभी को प्रेरित करना है। उन्होंने कहा कि अभियान से जुड़े समस्त कार्मिक एवं कोरोना यौ़द्धा को पूरी ऊर्जा के साथ जुटना है और कोरोना से बचाव का संदेश प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का प्रयास करना है।

साइकिल रैली मंे शामिल बच्चों ने दो गज दूरी, मास्क है जरूरी अंकित तख्तीयां हाथ में लिए लूणकरनसर केे मुख्य बाजार से होकर नारे लगाते हुए चल रहे थे। इस दौरान जिन्हांेने मास्क नहीं लगा रखा था, उन्हें मास्क के महत्व के बारे में जानकारी दी गई। रैली में प्रधानाचार्य शशी शर्मा, टीआरए प्रवीण कुमार, व्याख्याता रेवंत राम गोदारा, लक्ष्मीनारायण, वरिष्ठ अध्यापक दौलत राम की अगवाई में रैली राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय लूणकरनसर से रवाना होकर स्टेट बैंक आॅफ इंडिया से होकर मुख्य बाजार पहुंची।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement