Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India कृषि कानून किसान विरोधी, नहीं करेगें सहन : विधायक गौड़ - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 12 December 2020

कृषि कानून किसान विरोधी, नहीं करेगें सहन : विधायक गौड़

पदमपुर टोल नाके पर पहुंचे किसानों के बीच पहुंचे विधायक राजकुमार गौड़,  कहा किसानों के पूणर्तया: साथ हूं मैं, सदैव करूंगा हितों की रक्षा

श्रीगंगानगर। कृषि कानून के विरोध में किसानों का आंदोलन तेज होता जा रहा है, जिसके चलते शनिवार को किसानों ने टोल नाकों पर धरना लगाकर टोल नाके फ्री करवाये, जिससे वाहनों का टोल नहीं लगा। वहीं इस दौरान मौके पर श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ भी पदमपुर-चूनावढ़ टोल नाके पर पहूंचे ओर किसानों के समर्थन धरने पर बैठे।
धरना स्थल पर किसानों को संबोधित करते हुए विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि अगर केंद्र सरकार किसानों की 15 मांगों में से 12 को मानने के लिए राजी हो रही है तो इसका मतलब है कि बिल सही नहीं है, तो उन्हें नष्ट क्यों नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसानों की एमएसपी पर एक कानून की मांग की थी, लेकिन वे अध्यादेश के माध्यम से 3 बिल ले आए। जिसे सहन नहीं किया जायेगा।
विधायक श्री गौड़ ने कहा कि केंद्र सरकार तीनों कृषि कानून को वापस ले। किसान लगातार उनका विरोध कर रहे हैं। लंबे समय से किसान दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन किसानों की तरफ सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि सरकार जब तक कानून वापस नहीं लेती तब तक हम सभी किसानों के साथ आंदोलन करते रहेंगे।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे