Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India विधायक जांगिड़ ने किए सादुलशहर पुलिस थाना में स्वागत कक्ष, अतिथि विश्राम गृह और रसोई घर का लोकार्पण - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 19 December 2020

विधायक जांगिड़ ने किए सादुलशहर पुलिस थाना में स्वागत कक्ष, अतिथि विश्राम गृह और रसोई घर का लोकार्पण

श्रीगंगानगर। सादुलशहर विधायक  जगदीश चंद्र जांगिड़ ने शनिवार को सादुलशहर पुलिस थाने के स्वागत कक्ष, अतिथि विश्राम गृह एवं रसोई घर का लोकार्पण पट्टीका का अनावरण कर किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक  राजन दुष्यंत, सीओ सिटी  अनिकेत पारीक, थानाधिकारी सतवीर मीणा, शहर के गणमान्य नागरिक भी उपस्थित थे।

 विधायक जांगिड़ ने कहा कि वर्तमान में पुलिस के काम करने के तरीके में सकारात्मक बदलाव आया है और जनता की उम्मीदें भी पुलिस से बढी है। पुलिस थाने में आने वाले हर परिवादी के लिए स्वागत कक्ष के माध्यम से बैठने, पेयजल और शौचालय की व्यवस्था रहेगी, वही दिन.रात ड्यूटी के माध्यम से जनता की सेवा में व्यस्त रहने वाले पुलिसकर्मियों को भी रसोईघर के माध्यम से भोजन की उचित व्यवस्था थाने के अंदर ही हो जाएगी और बाहर से आने वाले पुलिसकर्मियों के विश्राम के लिए अतिथि विश्राम गृह बनाया गया है।  जांगिड़ ने थानाधिकारी  सतवीर मीणा की नशे के अवैध व्यापारियों के खिलाफ लगातार हो रही कार्यवाहियो की भी प्रशंसा की। थाना अधिकारी द्वारा शस्त्र भंडारण के लिए दो कमरों की मांग विधायक  जांगिड़ के समक्ष की गई इस पर विधायक जांगिड़ ने कहां की आगामी बजट वर्ष में यह मांग भी पूरी कर दी जाएगी।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे