Advertisement

Advertisement

विधायक राजकुमार गौड़ ने गांव 5 जी छोटी सहारणवाला व गांव 9 ए छोटी में किये विकास कार्यों के लोकापर्ण

 शहर से लेकर गांवों तक में विकासों कार्यों की कहीं कमी नहीं : विधायक गौड़

श्रीगंगानगर, । विधायक श्री राजकुमार गौड़ के प्रयासों से शहर से लेकर गांव तक में विकास कार्य निरंतर जारी हैं, इसी क्रम में विधायक श्री गौड़ ने ग्राम पंचायत 5 जी छोटी सहारणवाला के गांव 9 ए छोटी में राजकीय उच्च प्रा. विद्यालय में एमएलए कोटे से एक कक्षा कक्ष मय बरामदा का शिलान्यास किया। जिसकी लागत 5 लाख रूपये है। इसके बाद विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने गांव 5 जी छोटी के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कमरा व शौचालय का भी लोकापर्ण किया। जिसकी लागत 7.50 लाख रूपये है। इस मौके पर सरपंच श्रीमती गुरप्रीत कौर, बलराज सिंह एवं समस्त पंचायत व वार्ड पंच उपस्थित थे। 
वहीं कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि शहर से लेकर गांवों तक में विकासों कार्यों की कहीं कमी नहीं, क्योंकि प्रदेश के मुखिया श्री अशोक गहलोत स्वयं विकासपुरूष हैं, जो प्रदेश में विकास कार्यों को गति दिये हुए है। इसी की बदौलत तो श्रीगंगानगर के गांवों से लेकर शहर में विकास कार्य हो रहे है। उन्होंने कहा कि राजस्थान प्रदेश के हर जिले में विकासों कार्यों की कहीं कोई कमी नहीं, बस हर जरूरतमंद को उसका अधिकार मिले यहीं उद्देश्य जननायक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का ओर मेरा है।
श्रीगंगानगर विधायक श्री गौड़ ने कहा कि ग्रामीणों ने मेरे सामने ग्राम पंचायत 5 जी छोटी सहारणवाला के गांव 9 ए छोटी में राजकीय उच्च प्रा. विद्यालय में एमएल कोटे से एक कक्षा कक्ष मय बरामदा एवं गांव 5 जी छोटी के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कमरा व शौचालय यह बात रखी थी, जिसकों हमने पूरा किया है।

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement