Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India विधायक जांगिड़ ने की जनसुनवाई और लोकार्पण - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 4 February 2021

विधायक जांगिड़ ने की जनसुनवाई और लोकार्पण

विधायक श्री जांगिड़ सक्रिय रहे सादुलशहर विधानसभा क्षेत्रा में

श्रीगंगानगर, । सादुलशहर विधायक श्री जगदीश चंद्र जांगिड़ मंगलवार को सादुलशहर विधानसभा के गांव के दौरे पर रहे इस दौरान उन्होंने गांव कालिया में जन सुनवाई की, गांव 3एच बड़ा के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में 5 लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित प्ले ग्राउंड का लोकार्पण एवं गांव रोहिडावाली में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का 14 लाख रुपए की लागत से निर्मित स्टेडियम का लोकार्पण किया।
जनसुनवाई में विधायक श्री जांगिड़ को गांव कालिया में ग्रामीणों ने पेयजल, लो वोल्टेज, मकानों के पट्टे, सड़के एवं गंदे पानी की निकासी संबंधी समस्याओं के बारे में अवगत करवाया। विधायक श्री जांगिड़ ने मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से ग्रामीणों की समस्याओं पर आवश्यक दिशा निर्देश दिए और कहा कि जल्द ही विधानसभा में भी ग्रामीणों की समस्याओं को उठाया जाएगा। वही गांव 3एच बड़ा के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में 5 लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित खेल मैदान का लोकार्पण पट्टीका का अनावरण किया।
विधायक श्री जांगिड़ ने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेल भी विद्यार्थी के जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं, खेलों से तनाव कम होता है और विद्यार्थी का शारीरिक और मानसिक विकास तेजी से होता है। विधायक श्री जांगिड़ ने गांव रोहिडा वाली के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के 14 लाख रुपए की लागत से स्टेडियम निर्माण का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर रामकिशन मिड्ढा, प्रताप लोहिया, पूर्व सरपंच मेवा सिंह, विकास अधिकारी जितेंद्र खुराना, डायरेक्टर सुभाष सुथार मनोज सुथार, रोहिडावाली सरपंच प्रकाश मेघवाल, संपूर्ण सिंहए जीत सिंह, सुरेंद्र भादू, नरेंद्र भादू, इन्द्राज सहारण, मंगल नायक समेत अनेक ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे